Header Ads

  • BREAKING NEWS

    डोनाल्ड ट्रम्प ने पाकिस्तानी पत्रकार की हरकत पर इमरान को ,कहां से ढूंढकर लाते हैं ऐसे पत्रकार


     We News 24 Hindi » 

    नई दिल्ली  संवाददाता काजल कुमारी  की रिपोर्ट   

    न्यू यॉर्क : संयुक्त राष्ट्र महासभा के सम्मेलन में भाग लेने के लिए पाकिस्तानी PM  इमरान खान न्यूयॉर्क पुहुचे। इमरान खान और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच न्यूयॉर्क में सोमवार को मुलाकात हुई। इस मुलाकात के बाद दोनों नेता एक साँझा प्रेस वार्मेंता  पहुंचे और यहां ट्रंप ने एक पाकिस्तानी पत्रकार की सरेआम बेइज्जती कर दी।

    ये भी पढ़े :ओवैसी ने जनसभा को किया सम्बोधित, कहा- रांची पहली बार आया हूँ, आखरी बार नहीं

    दरअसल हुआ यह कि एक पत्रकार ने ट्रंप से कश्मीर मुद्दे पर सवाल पूछ दिया। पाकिस्तानी पत्रकार ने डोनाल्ड ट्रंप से कहा कि कश्मीर में 50 दिनों से इंटरनेट और खाने-पीने की चीज़ों की सप्लाई सब बंद हैं। इस पर ट्रंप ने उस पाकिस्तानी पत्रकार से पूछा कि क्या वह पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा हैं? आप जो सोच रहे हैं वहीं कर रहे हैं। आपका सवाल एक बयान है। फिर उन्होंने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से भी पूछ डाला, 'आप ऐसे पत्रकार कहां से ढूंढ़कर लाते हैं?' ट्रंप की इस बात पर इमरान खान भी झेंप गए।

    ये भी पढ़े :pakistan Earthquake:पाकिस्तान में भूकम्प से भारी तबाही ,मकान सडक गाड़ी सब हुए जमीदोज हो गए ,देखे वीडियो

    प्रेस कांफ्रेंस की शुरुआत में कश्मीर और भारत का जिक्र करने पर ट्रंप ने इमरान से कहा कि पाकिस्तान के पास अच्छे पड़ोसी हैं। कश्मीर  की मध्यस्थता के मुद्दे पर पाकिस्तानी पत्रकारों की ओर से पूछे गए सवालों के जवाब में ट्रंप ने कहा, 'मैं तैयार हूं, मैं तैयार हूं और सक्षम हूं। लेकिन यह एक जटिल मुद्दा है। यह लंबे समय से चल रहा है। लेकिन अगर दोनों ऐसा चाहते हैं तो मैं इसे करने के लिए तैयार रहूंगा।'

    ये भी पढ़े :बिहार के वैशली जिले में एक महिला नेअपनी जीवन लीला समाप्त कर ली

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कश्मीर मसले पर भारत को अपना दोस्त बताया। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि कश्मीर और अनुच्छेद 370 पर मोदी का भाषण बहुत आक्रामक था। वहां मौजूद लोग इसे अच्छे से सुन रहे थे। ट्रंप ने इमरान को आईना दिखाते हुए कहा कि मुझे पाकिस्तान पर भरोसा है, लेकिन मेरे सामने जो लोग हैं वे पाकिस्तान पर यकीन नहीं करते।

    गौरव कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad