Header Ads

  • BREAKING NEWS

    शर्मनाक खबर ,पानी मांगने पर नाबालिक बेटे ने माँ को गला दबाकर मार डाला

    We News 24 Hindi »दिल्ली,NCR
    ब्यूरो संवाददाता रविन्द्र राठी की  रिपोर्ट

     दिल्ली : से सटे ग्रेटर नोएडा से इंसानियत को शर्मशार करने वाली  खबर सामने आई है | एक कलयुगी बेटा ने अपनी माँ का गला दबाकर मार डाला वो भी इसलिए की उसकी माँ उससे  रात में उठाकर पानी और तंबाकू मांगा करती थी. 


    दरअसल ग्रेटर नोएडा के बादलपुर इलाके में बीते शनिवार को एक 50 वर्षीय महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. जिस वक्त महिला की हत्या हुई थी उस वक्त घर पर सिर्फ उसका 16 साल का नाबालिग बेटा ही मौजूद था और उसने खुद फोन कर पिता को अपनी मां की हत्या की जानकारी दी थी.

    ये भी पढ़े :बागी-3 की शूटिंग दौरान बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ घायल

    जब पुलिस इस मामले की जांच करने पहुंची तो मृतक महिला के नाबालिग बेटे ने पुलिस को गुमराह करते हुए कहा कि वो वारदात के दौरान सो रहा था और हत्या किसने की उसे पता नहीं चल पाया.मृतक महिला की हत्या से पहले घर में कोई लूटपाट भी नहीं हुई थी इसलिए पुलिस को नाबालिग पर ही शक हुआ तो अधिकारियों ने उससे सख्ती से पूछताछ शुरू कर दी जिसके बाद नाबालिग आरोपी बेटा टूट गया और उसने अपने ही मां की हत्या की बात कुबूल कर ली.


    जब पुलिस ने उससे हत्या का कारण पूछा तो बेटे ने जो वजह बताई वो सुनकर आप चौक जाएंगे. उसने बताया कि उसकी मां उससे रोज रात में बार-बार पानी और खाने के लिए तंबाकू मांगती थी जिस वजह से उसे कई बार जगना पड़ता था और उसकी नींद पूरी नहीं होती थी. इसी से छुटकारा पाने के लिए उसने गला दबाकर अपनी मां की हत्या कर दी.

    ये भी पढ़े :महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर सुप्रीमकोर्ट का अहम् फैसला , बुधवार शाम 5 बजे से पहले विधानसभा में फ्लोर टेस्ट हो

    नाबालिग आरोपी के पिता ने बताया कि वो खुद शादी समारोह में शामिल होने गए थे जबकि बड़ा बेटा गार्ड की नौकरी करता है और वो भी ड्यूटी पर था. नाबालिग बेटे ने ही फोन कर उसे अपनी मां की हत्या होने की खबर दी थी. आरोपी के पिता ने बताया कि करीब एक माह पहले उसे सांप ने काट लिया था जिसके बाद वो काफी चिड़चिड़ा हो गया था.

    अंशु गुप्ता द्वारा किय गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad