Header Ads

  • BREAKING NEWS

    आक्रोशित बीएड के छात्रों ने पाटलिपु‌‌त्रा विश्वविद्यालय पर किया प्रदर्शन

    We News 24 Hindi »पटना,बिहार
    संवाददाता रईस अहमद  की रिपोर्ट  

    पटना:आक्रोशित बीएड के छात्रों ने पाटलिपु‌‌त्रा विश्वविद्यालय पर किया प्रदर्शन, विश्वविद्यालय  का कामकाज  काफी देर तक ठप,विधान परिषद भी छात्रों से घिरे।


    पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय मुख्य द्वार पर  बीएड के छात्र छात्राओं ने औल इंडिया स्टूडेंट फेडरेशन(AISF)के बैनर तले धरना प्रदर्शन किया।राज्यपाल फागू चौहान से दो बार वार्ता, राजभवन में उच्च स्तरीय बैठक एवं राज्यपाल के प्रधान सचिव  ब्रजेश मेहरोत्रा द्वारा छात्र हित में निर्णय लिए जाने का आश्वाशन देने के बावजूद अभी तक बीएड विद्यार्थियों की विशेष परिक्षा की तिथि नहीं निकलने से छात्र छात्राएं आक्रोशित थे। 


    ये भी पढ़े :आगामी विधानसभा चुनाव के लिए संगठन ने बनाई रणनीति

    गौरतलब है कि एन ओ यू  द्वारा 2018-20 सत्र में बीएड की केंद्रीकृत परिक्षा उत्रिन करने के बाद विद्यार्थियों ने कॉलेज में 1 साल से ज्यादा पढ़ाई भी की और पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय से पंजीयन भी हुआ लेकिन परिक्षा से ठीक पहले विद्यार्थियों को यह कहते हुए रोक भी दिया गया।

    मामला हाईकोर्ट में भी पहुंचा। ऐ आई एस एफ के बैनरतले छात्र राजभवन भी पहुंचे।आंदोलन में AISF के राष्ट्रीय सचिव सुशील कुमार रौशन कुमार सुमन कुमार,रौशन गुप्ता,सत्यम लाल,अंजलि कुमारी प्रियंका कुमारी लोग मौजूद थे |

    दीपेंदर राठी द्वारा किया गया गया पोस्ट 

    VIDEO


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad