Header Ads

  • BREAKING NEWS

    टाटा स्टील के एक्स वाइस प्रेसिडेंट ने द ब्लू बेल्स इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों को दिए बिजनेस के टिप्स

    We News 24 Hindi »बिहटा,बिहार 
    ब्यूरो संवाददाता  वशिष्ठ कुमार की रिपोर्ट

    पटना :आईआईएम रांची से पास आउट और टाटा स्टील के एक्स वाइस प्रेसिडेंट मनोज कुमार ने द ब्लू बेल्स इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों को दिए बिजनेस के टिप्स।


    विक्रम अख्तियारपुर स्थित द ब्लू बेल्स इंटरनेशनल स्कूल में टाटा स्टील के एक्स वाइस प्रेसिडेंट मनोज कुमार ने बच्चों को मोटिवेट किया और उन्हें बिजनेस से रिलेटेड बहुत सारे महत्वपूर्ण टिप्स दिए। मनोज कुमार आईआईएम रांची के छात्र रहे हैं ।

    ये भी पढ़े :बड़ी खबर अजित पवार के बाद देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया

    उन्हें कॉरपोरेट में काम करने का अच्छा खासा अनुभव रहा है। वे वेदांता से लेकर टाटा स्टील जैसे प्रख्यात कंपनियों के लिए काम कर चुके हैं। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि आप सभी बच्चों को जॉब सीकर नहीं बनना चाहिए। आप सबको पढ़ लिखकर एंटरप्रेन्योर बनना चाहिए  जो लोगों को रोजगार मुहैया करा सके।


    इस तरह से अगर आप आगे बढ़ेंगे तो देश निर्माण में आपका बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान होगा। बकौल मनोज कॉरपोरेट में असीम संभावनाएं हैं अगर आप उचित कौशल और जुनून के साथ आगे बढ़े तो आप बहुत ऊंचाइयों को छू सकते हैं और रोजगार क्रिएट कर सकते हैं।उन्होंने बच्चों को एथिक्स से रिलेटेड भी बहुत सारी बातें बतायी। साथ ही साथ उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र में द ब्लू बेल्स स्कूल के द्वारा दी जा रही गतिविधि आधारित शिक्षा व्यवस्था की सराहना की। 


    ये भी पढ़े :शर्मनाक खबर ,पानी मांगने पर नाबालिक बेटे ने माँ को गला दबाकर मार डाला

     स्कूल के डायरेक्टर लव कुश शर्मा ने उनका आभार जताया साथ ही उन्होंने बताया की इस तरह के कार्यक्रम से बच्चों को एक्सपोजर मिलता है। उन्हें नए नए अनुभव और आइडियाज मिलते हैं।मौके पर स्कूल के एकेडमिक  इंचार्ज वीरू सिंह, एके सिंह सहित सैकड़ों छात्रों व शिक्षक मौजूद थे।

    रौशनी कुमारी  द्वारा  किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad