Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बिहार में शिक्षा व्यवस्था को लेकर नीतीश सरकार के विरुद्ध ,उपेन्द्र कुशवाहा का आमरण अनशन

    We News 24 Hindi »पटना,बिहार
     ब्यूरो संवाददाता राजकुमार की रिपोर्ट  

    पटना :राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा बिहार में शिक्षा व्यवस्था की बदहाल स्थिति में सुधार करने की मांग तथा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर शिक्षा विरोधी होने का आरोप लगाते हुए राजधानी पटना के मिलर उच्च विद्यालय मैदान में मंगलवार से आमरण अनशन पर बैठ गए।

    ये भी  पढ़े :सावधान:सीतामढ़ी खतरे वाली जोन में शामिल, AQI पंहुचा 400

    कुशवाहा ने ट्वीट कर कहा, ‘शिक्षा के विरोधी निरंकुश नीतीश सरकार के विरुद्ध आज संविधान दिवस पर बाबा साहेब डॉक्‍टर भीमराव अंबेडकर को नमन कर शिक्षा सुधार, वरना जीना बेकार संकल्प के साथ आमरण अनशन शुरू किया है।’ कुशवाहा ने कहा कि केंद्रीय विद्यालय खोलने के लिए राज्य सरकार जमीन नहीं दे रही। नियोजित शिक्षकों के साथ भी अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है, ऐसे में इस सरकार को उखाड़ फेंकना जरूरी हो गया है।



    अपने मुँह से राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी जी का नाम मत लीजिए ढोंगी
    जी, बापू ने बच्चों के लिए गुणवत्तापूर्ण शिक्षा की बात की थी लेकिन आपकी हैवानियत के कारण बच्चों का भविष्य चौपट हो रहा है। #शिक्षा_सुधार_वरना_जीना_बेकार
    Quote Tweet
    RLSP
    @RLSPIndia
    ·
    बिहार में शिक्षा व्यवस्था को चौपट करने वाले निरंकुश नीतीश सरकार के विरुद्ध पटना, मिलर हाईस्कूल मैदान में #आमरण_अनशन पर बैठे श्री उपेंद्र कुशवाहा जी एवं सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं का नाम स्वर्णाक्षरों में दर्ज होगा। #शिक्षा_सुधार_वरना_जीना_बेकार More on :facebook.com/RLSPforIndia/v
    5
    29
    134

    Who to follow

    ये भी  पढ़े :हम सबने ठाना है, नशा मुक्त समाज बनाना है ,गगनभेदी नारों के साथ निकाली गई विशाल जागरूकता रैली

    उन्होंने नीतीश पर निशाना साधते हुए आगे कहा, ‘माना कि उपेंद्र कुशवाहा से आपकी कोई राजनीतिक ईर्ष्या-द्वेष होगी, लेकिन बिहार के लाखों बच्चों के भविष्य से कैसा ईष्या-द्वेष? आज इन नन्हें बच्चों के हाथों में कलम की बजाय शिक्षा सुधार, वरना जीना बेकार की तख्तियां क्यों? अपनी जिद छोड़िए।’ विपक्षी दल के महागठबंधन में शामिल कुशवाहा को इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश साहनी, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा का साथ मिला।

    कोमल कुमारी द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad