Header Ads

  • BREAKING NEWS

    वोडाफोन आइडिया और एयरटेल दिसम्बर से बढ़ाने जा रही है मोबाइल सर्विस के दाम

    We News 24 Hindi »नई दिल्ली
    खुशबु सिंह की रिपोर्ट

    नई दिल्‍ली : टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल ने सोमवार को कहा है कि वह अपने कारोबार को व्‍यवहारिक बनाए रखने के लिए दिसंबर से मोबाइल सर्विस के दाम बढ़ाना शुरू करेगी।

    भारती एयरटेल ने अनुचित व्यवहार का हवाला देते हुए आर कॉम के लिए लगाई बोली वापस ली
    कंपनी ने कहा कि टेक्‍नोलॉजी में तेज बदलाव के साथ टेलीकॉम सेक्‍टर में अत्‍यधिक पूंजी की आवश्‍यकता होती है, जिसके लिए निरंतर निवेश की जरूरत है और इससे भी ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण यह है कि उद्योग को डिजिटल इंडिया के उद्देश्‍य को पूरा करने के लिए व्‍यवहारिक बने रहना जरूरी है।

    ये भी पढ़े :हॉन्गकॉन्ग प्रदर्शनकारियों ने विश्वविद्यालय के मेन गेट पर आग लगा दी

    Calibri इसके अनुसार एयरटेल दिसंबर की शुरुआत से उचित तरीके से अपनी सेवाओं के मूल्‍य में वृद्धि करेगी। भारती एयरटेल, जो सुप्रीम कोर्ट द्वारा सांविधिक बकाया पर सुनाए गए फैसले से सबसे ज्‍यादा प्रभावित है, ने पिछले हफ्ते चालू वित्‍त वर्ष की दूसरी तिमाही के लिए अब तक का सबसे बड़ा तिमाही घाटा घोषित किया है। कंपनी को सितंबर तिमाही में 23,045 करोड़ रुपए का घाटा हुआ है।  

    ये भी पढ़े :प्रदूषण मानदंड़ों का उल्लंघन करने वालों को दंडित किया जाएगा

    कंपनी ने यह भी कहा कि वह समझती है कि दूरसंचार नियामक ट्राई ने भारतीय मोबाइल सेक्‍टर में मूल्‍य निर्धारण में तर्कसंगतता लाने के लिए एक परामर्श शुरू कर सकता है, जो कि कीमतों को कम करने के लिए है और इससे उद्योग ही व्‍यवहार्यता पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है।

    आर्यन कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad