• Breaking News

    फेसबुक की फोटो के जरिये बदमाशो ने दबंग धुरी यादव की हत्या की

    We News 24 Hindi »भागलपुर ,बिहार
    संवाददाता ललित भगत  

    भागलपुर:फेसबुक की फोटो का इस्तेमाल कर चार नवंबर को उर्दू बाजार में भाड़े के शूटरों ने चिरंजीवी उर्फ धुरी यादव की हत्या की  हत्या के ठीक पूर्व जो बदमाश धुरी की रेकी कर रहे थे, उन सभी के मोबाइल में धुरी यादव की फोटो थी। इसके अलावा भी कई चौंकाने वाली जानकारियां मु. जिशान ने रिमांड पर लिए जाने के बाद एसआइटी को दी है। उससे एसआइटी ने दो घंटे से ज्यादा पूछताछ की। सोमवार को उसे रिमांड पर लिया गया था। मंगलवार को रिमांड अवधि पूरा होने से पहले ही पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

    यह भी पढ़ें:मुजफ्फरपुर बाइक सवार बदमाशों ने दिन-दहाड़े कैश वैन से 24 लाख लुटे

    हर गली में धुरी की रेकी कर रहे थे
    जिशान ने धुरी की हत्या करवाने की बात कबूली  उसने दो अन्य भाड़े के शूटरों की पहचान कर ली है। उसने बरारी के सूरज नाम के बदमाश का नाम लिया है। उसे सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने दिखाया। इसके अलावा संदिग्धों का स्केच भी दिखाकर पूछताछ की गई। उसने बताया कि हत्या के दिन वे सभी एक साथ हर गली में धुरी की रेकी कर रहे थे। सभी अपनी अपनी बताई जगह पर मौजूद थे। धुरी के घर से निकलते ही वे लोग अलर्ट हो गए और आने जाने वाले लोगों पर नजर रख रहे थे। धुरी जैसे ही गली में बाइक लेकर मुड़े, किशोर ने सभी को हाथों से इशारा किया। पुलिस जिशान के बयान की सत्यता का पता लगा रही है।

    यह भी पढ़ें:सीतामढ़ी मंगलवार के दिन भी ठंड का कहर जारी रहा,बुधवार की सुबह पूरा इलाका कोहरे की चादरों में लिपटा



    अभी भी अनसुलझी है कई बात
    धुरी की हत्या में शामिल मास्टरमाइंड, शूटरों के बारे में जानकारी मिल गई। लेकिन अब भी कई अनसुलझे सवाल हैं, जिनका पता पुलिस लगा रही है। पुलिस पता लगाने में जुटी है कि जिशान समेत अन्य बदमाशों को हथियार कहां से मिले हैं। सूत्रों के मुताबिक नाथनगर के जमीन में मोटी रकम की हिस्सेदारी अजय मिश्रा को मिली थी। उस जमीन के रुपये से ही शूटरों को सुपारी की रकम देने की बात कही जा रही है। हथियार की भी डील जिशान द्वारा अजय मिश्रा के खास आदमी के साथ होने की बात पता चली है। पुलिस इस बिंदु पर जांच कर रही है।


    यह भी पढ़ें:पटना जदयू मीडिया सेल ग्रामीण संयोजक की जिम्मेदारी अजय कुमार को सौंपी गई

    आरोपित सीमा और नीरज सिंह ने किया आत्मसमर्पण
    चार नवंबर को उर्दू बाजार में हुई चिरंजीवी उर्फ धुरी यादव हत्याकांड में मुख्य आरोपित सीमा सिंह और उसके भाई नीरज सिंह ने सोमवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है। ये दोनों धुरी यादव हत्याकांड में मुख्य आरोपित हैं। सीमा ने ही जेल में बंद अपने भाई राजा राम सिंह और अभिमन्यु सिंह के इशारे पर धुरी की हत्या के लिए कुख्यात बदमाश अजय मिश्रा से संपर्क किया था। पुलिस को जांच में जानकारी मिली थी कि सीमा के घर ही धुरी यादव की हत्या की रणनीति तैयार हुई थी।


    यह भी पढ़ें:दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रीयल इलाके के दो फैक्टरियों में लगी भीषण आग ,दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर मौजूद

     आपको बता दें कि धुरी की हत्या में अब तक जमशेदपुर के कुख्यात अजय मिश्रा, उर्दू बाजार के राजकुमार यादव व किशोर यादव, राजा राम सिंह के साला सुमन कुमार की गिरफ्तारी हुई है। जबकि इस मामले में सीमा सिंह, नीरज सिंह के अलावा मु. जिशान ने न्यायालय में आत्मसमर्पण किया है। इस मामले में तातारपुर के बरईचक के मु. वसलउल्लाह उर्फ टिंकू मियां, असानंदपुर के मिकाईल और मु. जुल्फीकार उर्फ सोनम फरार चल रहा है।

    रौशन कुमार गुप्ता द्वारा किया गया पोस्ट 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad