Header Ads

  • BREAKING NEWS

    खैनी के खेत में खैनी कि बर्बादी को देख कर अवाक रह गए


    We News 24 Hindi »वैशाली,बिहार
     संवाददाता नागमणि की रिपोर्ट 

    वैशाली :प्रखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत मझौली के चकमुननी निवाशी रामजीनिश उर्फ नुनू  सिंह का बिते रात  को करीब पांच कट्ठा का खैनी का पौधा उखाड़कर  खेतो में फेक  दिया गया। प्रति दिन के तरह आज गुरुवार कि सुबह जब वे अपने पुत्र के साथ जब खेत में गए तो खैनी के खेत में खैनी कि बर्बादी को देख कर अवाक  रह गए और वहीं मुर्झा कर खेतो में गिड़ परे ।

    ये भी पढ़े :हीरो डॉ. बीसी रॉय राष्ट्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता टाई ब्रेकर से असम को हरा तमिलनाडु फाइनल में

    जब आस  पास के लोगों ने जब देखा कि वे खेतो में गिड़े हुए हैं तो सभी ने दौड़कर खेतो में पहुंचा तो खैनी कि खेतो की दुर्दशा को देखकर वे लोग भी आश्चर्य करने लगे और उन्हें खेतो में से श्री सिंह को उठाकर पानी पिलाया और धैर्य रखने को कहा जब उनसे इसके बारे में पुछा गया की ऐसा होने का कारन क्या हो सकता है तो उन्होंने एवं उनके पुत्र राजीव कुमार ने  आपसी दुश्मनी का कारन बताए लेकिन डर के कारन किसी का नाम बताने से इन्कार कर दिऐ। 

    ये भी पढ़े :मनुषमारा नदी के ड्रेनेज कार्य जनवरी 2020 तक हो जाएगा पूर्ण

    वहीं खैनी की खेतो में पहूँचे किसान सुरेन्द्र सिंह, गुड्डू सिंह, गणेश सिंह,गजाधर सिंह, पैक्स अध्यक्ष पप्पू सिंह,भोला सिंह, मुकेश कुमार,जगदिश महतो,शिव कुमार सिंह, शम्भु सिंह,बुल्लु सिंह, हरिवंश सिंह, शिवजी सिंह, मुरारी कुमार इत्यादि लोगों ने खैनी की पौधे को नुक्सान देखकर अफसोस जाहिर किऐ।


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad