• Breaking News

    PATNA:अपराधियों ने आरटीआई एक्टिविस्ट पंकज कुमार को गोली मारकर हत्या की

    We News 24 Hindi »पटना,बिहार
     संवाददाता वशिष्ठ कुमार 

    पटना: (आस पास ) अपराधियों ने आरटीआई एक्टिविस्ट पंकज कुमार को गोली मारकर हत्या कर दिया है । पंकज कुमार ने बीते वर्ष अवैध बालू खनन और कारोबार को लेकर दर्जनों शिकायत किया था । अपनी सुरक्षा को लेकर आरटीआई एक्टिविस्ट ने वरीय पुलिस अधिकारियों से भी शिकायत किया था ।

    ये भी पढ़े :पटना जिला के पालीगंज में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने आज नशामुक्त बिहार बनाने के लिए लोगों से अपील किये।

    पटना जिले के रानीतलाब थाना क्षेत्र के कटारी गाँव के समीप अपराधियों ने आरटीआई एक्टिविस्ट पंकज कुमार को गोली मार दिया है । शनिवार के सुबह पुलिस ने पंकज कुमार का लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

    ये भी पढ़े :अमेरिका :ने इराक की राजधानी बगदाद में हवाई हमला में जनरल कासिम सुलेमानी समेत 8 लोगों की मौत

    जनपारा निवासी मृतक पंकज सिंह का पिता निर्मल सिंह भी हाल के दिनों में भ्रष्टाचार को लेकर कई शिकायतें की थी और पूर्व में भी गाँव में कई से दुश्मनी रही है । अभी तक परिजनों ने किसी पर आरोप नही लगाया है और हत्या के पीछे किसका हाथ है पुलिस छानबीन में जुटी है ।सुत्रों की माने तो पंकज सिंह ने बीते वर्ष में बालू माफियाओ के ख़िलाफ़ शिकायत की थी ।वही पुलिस में भी ख़तरा को लेकर शिकायत किया था । 

    हाल के दिनों में रूपये को लेकर भी विवाद था । 
    पालीगंज डीएसपी मनोज पांडे और रानीतलाब थानाध्यक्ष मामले की छानबीन कर रहे है वही सीटी एसपी पश्चिमी  अशोक मिश्रा ने स्पष्ट निर्देश दिया है की जो भी घटना में शामिल है उनकी जल्द गिरफ़्तारी होगी।

    अंशु गुप्ता द्वारा किय गया पोस्ट 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad