Header Ads


  • BREAKING NEWS

    PATNA:पालीगंज में दहेज के लिए विवाहिता को तेल छिड़ककर जिंदा जला दिया

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/ब्यूरो रिपोर्ट

    पटना : पालीगंज में दहेज के लिए विवाहिता को तेल छिड़ककर जिंदा जला दिया गया। पुलिस के भय से शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की गई, लेकिन ग्रामीणों ने देख लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

    ये भी पढ़े-UTTAR PRADESH:तेजाब से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलटा,ड्यूटी दे रहे दो सिपाही बुरी तरह से झुलसे

    पुलिस को आता देख खपुरा के बधार में शव को छोड़कर भागने लगे, लेकिन पुलिस ने मृतका के देवर सुभाष यादव को पकड़ लिया। पुलिस ने बधार से शव को बरामद कर लिया और आवश्यक कार्रवाई करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज दिया।
    घटना खिरीमोड़ थाने के रघुनाथपुर गांव की है। इस मामले में मृतका के पिता बेल्हौरी निवासी लोकसभा चुनाव में पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के बसपा के प्रभारी रहे रामप्रवेश यादव ने खिरीमोड़ थाने के पुलिस को दिये बयान में कहा कि उन्होंने नौ वर्ष पूर्व अपनी बेटी प्रीति(30) की शादी रघुनाथपुर के योगेन्द्र के बेटे मणिलाल यादव के साथ की थी।

     शादी के कुछ दिन बाद से ही पैसे को लेकर ससुराल वाले बेटी को प्रताड़ित करने लगे। इसको लेकर कई बार सामाजिक स्तर पर समझौता भी हुआ, लेकिन ससुराल वाले नहीं माने। मृतका के पिता ने बताया कि बात जब बढ़ती गई तब उसने इसी साल बेटी की हत्या कर दिये जाने की आशंका व्यक्त करते हुए स्थानीय थाने में सनहा भी दर्ज करा दिया था। इसका भी असर ससुराल पक्ष के लोगों पर नहीं पड़ा। अंतत: ससुराल वालों ने बेटी की हत्या कर डाली।


    मृतका के पिता ने पति व देवर सहित सास राधिका देवी, ससुर योगेन्द्र, ननद रेणु व खुशबू के खिलाफ बेटी को जलाकर हत्या करने का केस दर्ज कराया है, घटना के बाद से ही घर के सभी सदस्य फरार है।

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad