Header Ads

  • BREAKING NEWS

    रास्ता विवाद में युवक की पीट पीट कर हत्या। देखे वीडियो

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/ब्यूरो 
    संवाददाता रईस अहमद की रिपोर्ट

    पटना: नौबतपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव  में मंगलवार की सुबह 11बजे के आस पास पटना हाईकोर्ट के वकील  गोपालपुर गांव निवासी रामनाथ सिंह के बड़े पुत्र रविरंजन सिंह उर्फ बबलू की पड़ोसियों ने हत्या कर दिया। जानकारी के अनुसार बबलू सिंह मंगलवार को अपने खेत से गेहूँ की कटाई करवाकर अपने घर वापस लौट रहा था|

     घर से कुछ दूरी पर ही पहले घात लगाकर बैठे लगभग पांच की संख्या में रहे अपराधियो ने  बबलू को घेर लिया। उसके बाद उसपर सभी लोग मिलकर लाठी डंडे से मार पीट करना शुरू कर दिया। हल्ला और मार पीट की आवाज को सुनकर बबलू का बड़ा बेटा और उसकी पुत्री दौड़े दौड़े घटना स्थल की ओर गए। जहाँ अपने पिता को पीटते देख दोनों भाई बहन मिलकर अपने पिता को बचाने लगे।जिसके बाद अपराधियो ने उन दोनों को भी मार पीट करने लगे वही बबलू को उस वक़्त तक मारा जब तक वह अधमरा नही हो गया। 

    उसके बाद सभी अपराधी वहाँ से फरार हो गया। किसी तरह दोनों भाई बहन अपने पिता को लेकर घर आये जहाँ से आनन फानन में अन्य परिजनों के साथ इलाज के लिए पटना एम्स ले गए। जहाँ डॉक्टरों ने बबलू को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों और गांव में हाहाकार मच गया। परिजन का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। 

    उधर घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष सम्राट दीपक दल बल के घटना स्थल पहुँच कर घटना के वजह की जांच किया।साथ अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहोंपर  छापेमारी करना शुरूकर दिया। इस संबंध में मृतक की बेटी रूपम कुमारी ने बताया कि शशिभूषण सिंह और अमरनाथ सिंह से बबलू का रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था।थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने कहा कि अपराधी जो भी जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पी एम सी एच भेज दिया गया है। खबर लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नही हुआ था |


    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे :

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad