• Breaking News

    बेगूसराय में बीजेपी नेता की हत्या के बाद बवाल, भाजपा कार्यकर्ताओं ने सदर अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों को पीटा

    We 
    News 24 
    Hindi »बिहार/
    राज्य

    बेगुसराय/ब्युरो संवाददाता राजकुमार की रिपोर्ट


     बेगूसराय :में बीजेपी नेता की हत्या के बाद जमकर हंगामा हुआ है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सदर हॉस्पिटल में जमकर हंगामा मचाया है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस दौरान हॉस्पिटल में स्वास्थ्यकर्मियों के साथ मारपीट की है।

    ये भी पढ़े-कोरोना योद्धाओं पर ग्रामीणों ने पुष्प वर्षा कर उनका हौसला बढ़ाया


    बीजेपी नेता की हत्या के बाद सैकड़ों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता बेगूसराय सदर अस्पताल में जमा हो गये।इस दौरान लोगों नेजमकर हंगामा किया। दरअसल लोगों का गुस्सा उस वक्त भड़क गया जब हॉस्पिटल में मौजूद कर्मी ने एक्सरे करने से इंकार कर दिया। इसी पर वहां मौजूद लोग भड़क गये और स्वास्थ्यकर्मियों के साथ हाथापाई और मारपीट कर दी। इसके बाद वहां काफी देर तक हंगामा होता रहा। इस दौरान पुलिस भी मौके पर मौजूद थी।

    ये भी पढ़े-गोपालगंज के रोहित जायसवाल को न्याय मिलने की उम्मीद जगी ,DGP ने किया कटैया थाना प्रभारी अश्विन तिवारीको निलंबित


    इससे पहले अपराधियों ने दिनदहाड़े भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री धीरज भारद्वाज की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। यही नहीं धीरज के दो साथियों को भी अपराधियों ने गोली मार दी। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा गांव की है। इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गया। इस गोलीबारी से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मृतक युवक की पहचान कैथमा निवासी धीरज भारद्वाज के रूप में की गई है वहीं घायल युवक की पहचान अनिल कुमार एवं बिट्टू कुमार के रूप में की गई है।

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी में प्रेस और अभिव्यक्ति की आजादी पर कसता शिकंजा,सच दिखाने वाले पत्रकार पर FIR दर्ज


    बताया जाता है कि मृतक धीरज भारद्वाज अपने सहयोगी अनिल कुमार के साथ खड़ा था उसी दरमियान अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी फिर वहां से अपराधी भागने के दौरान रास्ते में ही बिट्टू को भी गोली मार दिया। गोली से तीनों घायल व्यक्ति को आनन-फानन में इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दरमियां धीरज भारद्वाज की मौत हो गई। वहीं बिट्टू एवं अनिल कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया है। 


    फ़िलहाल ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अपराधी ने क्यों तीनों व्यक्ति को गोली मारी है। एसपी अवकाश कुमार ने कहा कि 3 व्यक्ति की गोली लगने की सूचना मिली है। यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि अपराधी किस लिए तीनों व्यक्ति को गोली मारी है जांच की जा रही है। फिलहाल मुफस्सिल थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

    Header%2BAid
    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad