Header Ads

  • BREAKING NEWS

    VIDEO: बिहार में हाहाकार बा,नीतिश कुमार के राज बा नारों के साथ ,युवा कांग्रेस ने वर्चुअल रैली के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया







    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य

    सीतामढ़ी/रिपोर्टर असफाक खान 


    सीतामढ़ी: आज दिनांक 07/06/2020 को बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के निर्देशानुसार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बिहार चुनाव के मद्देनज़र आयोजित वर्चुअल रैली के खिलाफ सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस द्वारा स्थानीय जिला कांग्रेस मुख्यालय ललित आश्रम में धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया। जिलाध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज़ की अध्यक्षता में आयोजित इस धरना के दौरान युवा कांग्रेस कार्यकर्ता 13 साल तड़पता बिहार, बिहार में हाहाकार बा, नीतिश कुमार के राज बा, आपदा में डबल इंजन की सरकार ग़ायब है जैसे नारों की तख्ती हाथों में लेकर सूबे की एनडीए सरकार का विरोध कर रहे थे। इसके बाद डुमरा हवाई अड्डा मैदान में विरोध स्वरूप काला गुब्बारा उड़ाया गया।


    ये भी पढ़े-VIDEO:सन्तान नही होने पर ससुराल पक्ष बहु को करता था प्रताड़ित ,समझाने आयें साले पर किया जानलेवा हमला


    वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे 



    इस मौके पर युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज़ ने कहा कि एक ओर पूरा देश कोरोना महामारी से बेहाल है, लगातार लोगों की मौतें हो रही हैं।बिहार में भी संक्रमण के मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं, लेकिन  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा जनता को इस महामारी में भुखमरी और बेरोजगारी से बचाने की बजाय चुनावी तैयारी में व्यस्त हैं। शम्स ने कहा कि क्या भाजपा के लिए राजनीति सिर्फ चुनावी खेल है जन सेवा नहीं?


    उन्होंने कहा कि कोरोना त्रासदी में  केंद्र और बिहार सरकार ने लाखों बिहारी ग़रीब श्रमिकों को अपने घर लौटने में कोई मदद नहीं किया और अमानवीय व्यवहार के साथ भूखे-प्यासे, नंगे-पांव सैकड़ों किलोमीटर पैदल चलने के लिए  मजबूर किया।

    ये भी देखे-VIDEO:पटना जिले के दानापुर में राजद कार्यकर्ताओ के द्वारा थाली बजाकर बीजेपी के वर्चुअल रैली का किया विरोध ।



    शम्स ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि 2015 के बिहार विधानसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी  द्वारा घोषित 1.25 लाख करोड़ के पैकेज का क्या हुआ और विशेष राज्य का दर्जा कहाँ गया? 
    एनडीए के 13 साल के  बिहार में  न कोई उद्योग स्थापित हो पाए और न ही कोई औद्योगिक विकास हुआ, क्यों? सरकार ने बिहार की प्राथिमिक और उच्च शिक्षा की गुणवत्ता,पाठ्यक्रम और माहौल का बंटा धार क्यों कर दिया ?


    ये भी देखे-VIDEO:सीतामढ़ी BJP की वर्चुअल रैली के विरोध में RJD ने पीटी थाली,मनाया मज़दूर अधिकार दिवस


    एनडीए की सरकार को युवा विरोधी करार देते हुए मो.शम्स ने कहा कि देश की कुल आबादी का लगभग 10% युवा बिहार में रहते हैं और उनकी बेरोजगारी चरम पर है। करोड़ों युवाओं को रोज़गार देने के वायदे और सरकारी पदों पर नियुक्तियों का क्या हुआ?बिहार की कृषि विकास दर 1 प्रतिशत से भी कम है मानो कि पाताल लोक में है, ऐसा क्यों? ये वो सवाल हैं जिनका जवाब बिहार की जनता को चाहिए।


    धरना प्रदर्शन में बेलसंड युवा कांग्रेस अध्यक्ष अफ़रोज़ आलम, सेराज अहमद, वैदेही शरण  यादव, रंजीत कुमार, मो.सैफुल्लाह, नसीम अहमद, यदुवंशी पिंटू, पप्पू कुमार, अरुण कुमार वर्मा, हरीश कुमार, बिट्टू कुमार, प्रमोद कुमार आदि मौजूद थे। धरना के दौरान सोशल डिस्टेनसिंग का पूरा ध्यान रखा गया।

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें।



    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad