• Breaking News

    Arunachal Pradesh News:अरुणाचल में सेना का आतंकवादियों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन ,सेना ने 6 आतंकी मार गिराए ,चीन में बने हथियार भी बरामद



    We News 24 Hindi » अरुणाचल प्रदेश /राज्य/तिरप 

    अमरेश कुमार  की रिपोर्ट


    तिरप: अरुणाचल प्रदेश के खोंसा इलाके में शनिवार की सुबह सेना ने आतंकवादियों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन चलाया है. यहां तिरप जिले में सेना ने 6 आतंकी मार गिराए हैं. ये सारे आतंकवादी नगा उग्रवादी संगठन (NSCN-IM) के सदस्य थे. मारे गए इन आतंकियों के पास से चीन में बने हथियार भी बरामद किए गए हैं.

    ये भी पढ़े-National News:ड्रग रेगुलेटरी ने कोरोना मरीजों के इलाज के लिए इंजेक्शन को दी मंजूरी


    अरुणाचल प्रदेश के डीजीपी आर. पी. उपाध्याय ने बताया कि पुलिस और असम राइफल्स की ज्वाइंट टीम ने शनिवार की सुबह करीब साढ़े चार बजे आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया, जिसमें नगा उग्रवादी संगठन के 6 आतंकवादी मारे गए हैं.

    ये भी पढ़े-Kanpur News :विकास दुबे का सम्राज्य बिकरू से बैंकोक तक ,ED कर सकता है जाँच



    उन्होंने आगे बताया कि आतंकियों के साथ मुठभेड़ के दौरान असम राइफल्स का एक जवान भी घायल हुआ है. इन आतंकियों के पास से 4 AK-47 और 2 चाइनीज एमक्यू बरामद किए गए हैं, ऑपरेशन अभी जारी है.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad