Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बिहार: JDU नेता ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा पश्चाताप से पाप कटता है



    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/पटना

    राजकुमार की रिपोर्ट 

    पटना: बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव नजदीक आने वाले हैं और सभी दलों ने अपने स्तर से कमर कस पुरजोर  तैयारियां शुरू कर दी है. और इसी  दौरान बयानबाजी का  भी दौर खूब चल रहा है.बिहार के नेता एक दुसरे को निचा दिखाने में कोई कोई कसर नहीं छोड़ रहे है . इस कड़ी में जेडीयू नेता और मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. 

    ये भी पढ़े-बिहार:दो दिन पहले हुयी थी शादी और उजड़ गया सुहाग,नहीं सुखी हाथो की मेहँदी

    नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को भ्रष्टाचार पर पश्चाताप करने की नसीहत दी है. उन्होंने कहा है कि शिव पुराण में लिखा है पश्चाताप से पाप कटता है. गरीबों को कार और बाइक देकर तेजस्वी पश्चाताप कर सकते हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 1.32 करोड़ छात्र-छत्राओं को साइकिल दी है. तेजश्वी इतना तो कर सकते हैं. 

    ये भी पढ़े-देश में कोरोना का कहर, एक दिन में सबसे अधिक 507 मौत ,24 घंटे में देश में 18653 नए पॉजिटिव केस मिले

    वहीं, नीरज कुमार के आरोपों पर कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा है कि पश्चाताप जेडीयू और बीजेपी को करना होगा. इस बार 15 साल पुराने काम पर वोट नहीं पड़ेंगे. इस बार 5 साल के काम पर जनता वोट देगी. जनता को ठगने का काम वर्तमान सरकार ने किया है.

    ये भी पढ़े-कॉर्प्स कमांडर की बैठक में भारत ने से चीन कहा कि वे तुरंत फिंगर 4 से फिंगर आठ तक से वापस जाएं


    साथ ही आरजेडी के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा है कि सत्ताधारी भ्रष्टाचार का मुद्दा क्या उठाएंगे? हर जगह पर भ्रष्टाचार का बोलबाला है. अभी विधायक तक की आवाज को नहीं सुनी जा रही है. आम लोगों की बात कौन कर सकता है? किसी सरकारी ऑफिस में बिना घूस दिए काम नहीं होता है. 


    हालांकि, बीजेपी ने जेडीयू के आरोपों का साथ पर साथ दिया है. बीजेपी नेता और मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि अब नेता प्रतिपक्ष के बयान पर कोई ध्यान नहीं देता है. अब वो सिर्फ ट्वीटर बहादुर बन कर रह गए हैं. नेता प्रतिपक्ष को हकीकत का ज्ञान नहीं है. उन्होंने पुराने ट्वीट में क्या लिखा, ये भी याद नहीं होगा.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad