Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Bihar News:प्राइवेट अस्पताल ने जिंदा महिला को मृत बताया ,लोगो जमकर बबाल काटा की हॉस्पिटल में तोड़फोड़



    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/किशनगंज

    ललित भगत की रिपोर्ट 

    #Kisahnganj Bihar News

    बिहार: के किशनगंज जिले में एक प्राइवेट नर्सिंग होम ने जीवित महिला को मृत बता दिया तब क्या  था आये हुए  मरीज के परिवारवालों ने नर्सिंग होम में जमकर बबाल काटा और  तोड़फोड़ भी की । घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस पहुंची और हंगामे को शांत कराने में जुट गयी ।


    ये भी पढ़े-Bihar News:कोरोना आइसोलेशन वार्ड में शराब पीते मरीज का वीडियो वायरल,महकमे में मचा हडकंप


    प्राप्त  जानकारी के अनुसार ये  वाक्या  सदर थाना क्षेत्र के पश्चिम पाली के निजी नर्सिंग होम का है .  नगर परिषद के फरिंगगोला की रहने वाली एक महिला हृदय रोग से पीड़ित थीं। उनका इलाज डॉ. आसिफ रेजा की निगरानी में चल रहा था।



     शनिवार की सुबह मरीज की हालत बिगड़ने पर डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया और आईसीयू में भर्ती कराने की सलाह दी। महिला के परिजन आनन-फानन में इसे लेकर रेडियंट नर्सिंग होम पहुंचे। मरीज के परिजनों के मुताबिक यहां पर अस्पताल के डॉक्टर ने कुछ देर तक मरीज को रोक कर रखा फिर बिना चेकअप किये महिला को मृत घोषित कर दिया। 


    इससे गुस्साये लोगों ने हॉस्पिटल में जमकर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। वहीं नर्सिंग होम के डॉक्टर से पूछताछ करने पर वे संवाददाताओं पर भी भड़क गये और मीडियाकर्मियों को धमकी देने लगे और कैमरा बंद करने की बात कही। घटना की सूचना के कुछ देर बाद टाउन थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर श्याम किशोर यादव दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और गुस्साए लोगों को शांत कराने में जुट गये। 

    उधर सूचना मिलने एसडीओ शाहनवाज अहमद नियाजी ने भी मौके पर पहुंच आक्रोशित लोगों को शांत कराया। इसके बाद इलाज के लिए मरीज के परिजन महिला को लेकर पूर्णिया रवाना हो गये। वहीं पूर्णिया ले जाने के दौरान महिला की मौत हो गई है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad