Header Ads

  • BREAKING NEWS

    सुशांत सिंह मामले में सिद्धार्थ पिठानी,नीरज और सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट से CBI की तीसरे दिन भी पूछताछ जारी


    We News 24 Hindi »मुंबई

    अनिल पाटिल  की  रिपोर्ट 


    मुंबई : फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में सीबीआई के डीआरडीओ गेस्ट हाउस में तीसरे दिन पूछताछ के लिए सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज पहुंचे। मंगलवार को सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट रहे संदीप श्रीधर भी सांताक्रूज़ के DRDO गेस्ट हाउस पहुंची है, जहां सीबीआई की टीम मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि सुशांत मामले की जांच कर रहे सीबीआई के अधिकारी सोमवार को मुंबई उस रिजॉर्ट में गए, जहां अभिनेता ने कथित तौर पर आध्यात्मिक चिकित्सा के लिए कुछ महीने गुजारे थे।


    ये भी पढ़े-बिहार के नियोजित शिक्षकों ने सरकार के खिलाफ किया आंदोलन का ऐलान, पांच सितंबर को मनाएंगे अपमान दिवस


    - मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर सांताक्रूज में डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे, इस गेस्ट हाउस में सीबीआई की टीम ठहरी है।
    - मुंबई: मुंबई पुलिस की एक टीम सांताक्रूज में डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची।





    एक अधिकारी ने बताया कि सीबीआई अधिकारियों का एक दल सोमवार को अंधेरी उपनगर में वाटरस्टोन रिजॉर्ट पहुंचा और सुशांत की मौत के सिलसिले में कर्मचारियों से पूछताछ की। जांचकर्ताओं का दल रविवार को भी रिजॉर्ट गया था लेकिन कर्मचारियों की अनुपस्थिति के कारण पूछताछ नहीं हो पाई थी। 


    ये भी पढ़े-Gadget:Motot G9 लांच हुआ इन जबरदस्त फीचर्स के साथ , जाने क्या है खास फीचर्स और दाम


    अधिकारी के अनुसार, सीबीआई के दूसरे जांच दल ने सांता क्रूज के कलीना में स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह में सोमवार को सुशांत के अकाउंटेंट रजत मेवाती, फ्लैट में उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी और रसोइया नीरज सिंह को भी पूछताछ के लिए बुलाया था। इससे पहले सीबीआई ने रविवार को पिठानी, नीरज और सुशांत के घरेलू सहायक दीपेश सावंत से पूछताछ की थी। बांद्रा उपनगर में मोंट ब्लां आवासीय परिसर में स्थित सुशांत के घर में यह तीनों व्यक्ति 14 जून को मौजूद थे, जब 34 वर्षीय अभिनेता मृत मिले थे। 

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

     

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad