Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बेगुसराय में दिनदहाड़े 1.10 करोड़ के जेवरात की लुट,बोरे में भर कर ले गए आभूषण


    We News 24 Hindi »बिहार/बेगुसरा

    मलित भगत की रिपोर्ट


    बेगूसराय: सही कहते है लोग की बिहार में अपराधियों की बहार है नितीश सरकार है बिहार के सभी जिलो में तक़रीबन अपराध की  ग्राफ चरम पर है अपराधी बेख़ौफ़ अपराधिक घटना को अंजाम देने में लगे है और बिहार के DGP सिर्फ से लेकर पूरा पुलिस महकमा अपराधिक घटना रोकने में हर मोर्चे पर विफल दिख रहा है .


      अभी की ताजा घटना  बिहार के बेगूसराय से आया है जंहा दिनदहाड़े एक बड़ी लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया । हथियारों से लैस तक़रीबन आधा दर्जन अपराधियों ने एक जेव्लर्स की दुकान से करीब एक  करोड़ दस लाख के जेवरात लूट लिए। घटना के दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में  दहशत फैला दी।ये घटना बेगूसराय के तेघड़ा बाजार में  थाना से महज आधा किलामीटर की दुरी पर शुक्रवार की शाम में ये  घटना  घटी इस घटना ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े की दिए हैं।

    ये भी पढ़े-मोतीपुर में पुलिस टीम पर लाठी डंडे से हमला बेबस होकर पुलिस पीछे हटी


    दिन-दहाड़े लूटे 1.10 करोड़ के जेवरात
    मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को तेघड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत मेन रोड स्थित राजलक्ष्मी (हरिहर बाबू की जेवर दुकान) में दो बाइक पर सवार छह की संख्या में नकाबपोश सशस्त्र अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखाकर लगभग 1.10 करोड़ रुपये मूल्य के जेवरात लूट लिए। वहां उन्‍होंने गोलीबारी कर दहशत फैली दी, लेकिन महज आधा किलोमीटर दूर स्थित थाने पुलिस समय रहते नहीं पहुंच सकी। 



    दुकान के बाहर जमकर की फायरिंग
    स्थानीय लोगों की मानें तो तेघड़ा बाजार में यह पहली घटना थी, जब कोई अपराधी थाना से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर दिनदहाड़े घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। घटना के दौरान आस-पड़ोस के दुकानदार अपनी-अपनी दुकानों के शटर गिरा कर छुप गए। अपराधियों ने अगल-बगल के दुकानदारों में दहशत फैलाने के उद्देश्य से कई राउंड हवाई फायरिंग भी की।

    ये ही पढ़े-SSB और पुलिस ने शांतिपूर्ण तरीके से मोहर्रम त्योहार मनाने के लिए कमर कसी


    बोरे में भर कर ले गए आभूषण
    लगभग 15 मिनट तक लूटपाट करने के बाद अपराधी जेवर से भरे डिब्बों को लेकर दुकान से बाहर निकाले और बाइक के पास रखे बोरा में उन्‍हें रखा। इसके बाद बाइक स्टार्ट करके चलते बने।

    ये भी देखे -मुजफ्फरपुर JDU के भावी प्रत्याशी लॉकडाउन में नियम तोड़कर किया चुनावी कार्यकम पूछने पर कह रहे है स्वास्थ्य कार्यक्रम ,जब लोगो ने विरोध किया तो सुने की इनके लोगो ने उनके साथ क्या किया ,देखे वीडियो

    सीसीटीवी में कैद हो गई वारदात
    सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने घटनास्थल पहुंचकर पीड़ित दुकानदार से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से चार खोखे बरामद किए गए हैं। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है। इस बीच जिले की सीमाओं पर चौकसी बढ़ा दी गई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    png

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad