Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बिना अनुमति भवन तोड़ने वालों पर हो एफआईआर



    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार

    पवन साह  की रिपोर्ट



    सीतामढ़ी:शहर के श्री लक्ष्मी उच्च माध्यमिक विद्यालय में प्रबंधन समिति के बिना अनुमति विद्यालय भवन को तोड़ने और मलबे में निकलने वाली सामग्री को ले जाने पर विवाद खड़ा हो गया है। विद्यालय के प्रधानाध्यापक बिनोद कुमार सिंह ने जिला शिक्षा अधिकारी को पत्र लिखकर मामलेकी शिकायत करते हुए दोषियों पर प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग की है।


    ये भी पढ़े-पी एम ने सबका साथ,सबका विश्वास के आधार पर सबका विकास किया - सैयद शाहनवाज


    शिकायती पत्र के मुताबिक प्रबंध समिति की बैठक में लिए हुए निर्णय के अनुसार ही भवन को तोड़ा जाना चाहिए। आरोप है कि पूर्व में किए गए घोटाला को छिपाने के लिए विभागीय पदाधिकारी एवं कर्मचारी तोड़फोड़ को अंजाम दे रहे हैं। प्रधानाध्यापक के अनुसार अन्य विभाग द्वारा मिले निर्माण मद में घोटाला की मंशा इसमें छिपी हुई है।


     

    इससे पूर्व भी भवन निर्माण के नाम पर यहां घोटाला हुआ था, जिस संबंध में शिकायत के बावजूद कोई जांच नहीं कराई गई।प्राप्त जानकारी के मुताबिक पूर्व प्रधानाध्यापक ने जाते समय चार्ज मौजूदा प्रधानाध्यापक बिनोद कुमार सिंह को देने की बजाए अन्य को दे दिया और उन्हीं के निर्देश पर यह सबकुछ कानून और नियमों को ताक पर रख कर किया जा रहा है। इतना ही नहीं, इस संबंध में 31 अगस्त 2020 को शिकायत के बावजूद जिला शिक्षा पदाधिकारी की ओर से कोई कार्यवाही नहीं की गई। 

    ये भी पढ़े-अयोध्या विकसित तभी माना जाएगा जब सीतामढ़ी विकसित होगी,शाहनवाज हुसैन



    मैंने जिला शिक्षा पदाधिकारी को अवैध ढंग से विद्यालय भवन तोड़ने के संबंध में शिकायत की है। तीन दिनों में मार्ग दर्शन नहीं मिला तो मैं दोषी पदाधिकारियों और कर्मचारियों पर एफआईआर दर्ज कराऊंगा।

    -बिनोद कुमार सिंह, प्रधानाध्यापक


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad