Haider Aid


 

  • Breaking News

    लंदन के ऑक्सफोर्ड की गलियों में बनी पवन सिंह की फ़िल्म 'प्रेम पुकार' पोस्टर और ट्रेलर जल्द होगा लांच

     





    We News 24 Hindi »पटना, बिहार
    सर्वेश कश्यप   की  रिपोर्ट 


    पटना : भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह की सबसे महंगी फ़िल्म 'प्रेम पुकार' का पोस्टर और ट्रेलर जल्द ही लांच किया जाएगा, जिसकी शूटिंग लंदन के खूबसूरत लोकेशन में हुई है। इसकी जानकारी फ़िल्म के निर्माता अभय सिन्हा व शिवांशु पांडेय ने दी। उन्होंने बताया कि फ़िल्म भले अंग्रेजों की धरती पर बनी है, लेकिन स्वैग तो पूरा भोजपुरिया ही है। हमने इस फ़िल्म को एक बड़े स्केल पर बनाया है। तभी हमने फ़िल्म की शूटिंग ऑक्सफ़ोर्ड, कैम्ब्रिज, विंडसर कैसल, ऑक्सफ़ोर्ड स्ट्रीट जैसे मनोरम लोकेशन में शूट किया है। 

    ये भी पढ़े-आ गया चुनावी राज्य बंगाल में कोरोना वापस ,मृत्यु की दर 1.7 फीसदी तक पहुंच गई

    गौरतलब है कि पवन की फ़िल्म 'प्रेम पुकार' यशी फिल्म्स प्रा. लि.  व जुम्बिया एंटरटेनमेंट प्रस्तुत और डिवाइन फ़िल्म प्रोडक्शन यूके के बैनर तले बनने वाली फिल्म है। इस फ़िल्म को भोजपुरी पर्दे पर एक से बढ़ कर एक सफल फिल्में देने वाले निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट किया है। इस फ़िल्म को लेकर पवन सिंह बेहद खुश हैं और कहते हैं कि फिल्म 'प्रेम पुकार' लाजवाब कहानी पर बनी है। लंदन के लोकेशन में भोजपुरी कहानी दर्शकों के लिए खास अनुभव वाला होगा आओके उन्हें बहुत पसंद भी आएगा। यह फ़िल्म अपनी माटी से दूर लंदन में अपने संस्कृति और संस्कारों को जिंदा रखे हुए है। 

     


    ये भी पढ़े-भारत में तीसरी कोरोना वैक्सीन को मिली मंजूरी , ये पूरी तरह सुरक्षित और संक्रमण रोकने में कारगर है

    फिल्म 'प्रेम पुकार' में पवन सिंह और हर्षिका पुनिचा के साथ दीपक सिन्हा, पदम् सिंह, माया यादव, अनुराधा सिंह, संजय महानंदा, महिमा गुप्ता और अनन्या लीड रोल में हैं। फ़िल्म के निर्माता अभय सिन्हा व शिवांशु पांडेय हैं, जबकि लाइन प्रोड्यूसर यूके के विपुल शर्मा हैं। प्रेमांशु सिंह डायरेक्टर हैं।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad