• Breaking News

    सीतामढ़ी/दिल्ली की तिहाड़ जेल से रची गई मोहरी नंदकिशोर की हत्या की साजिश, गिरफ्तार अपराधियों का खुलासा



    • मोहरी नंदकिशोर राय हत्या कांड में शामिल 5 अपराधियो को पुलिस ने आर्मस के साथ किया है गिरफ्तार
    • तिहाड़ जेल में बंद विकास झा उर्फ कालिया के गुर्गों ने घटना को दिया था अंजाम


    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी, बिहार

    संवाददाता,रोहित ठाकुर 

    सीतामढ़ी:-  पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है बीते दिन 3 जून को जिला मुख्यालय के समीप रजिस्ट्री ऑफिस के मोहरी की हुई हत्या मामले का पुलिस ने सफल उद्भेदन कर लिया है। एसपी हर किशोर राय ने डुमरा थाना परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी है।मोहरी हत्याकांड में शामिल शूटर समेत पांच को घटना में प्रयुक्त पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है, प्राप्त जानकारी के मुताबिक वैज्ञानिक अनुसंधान एवं अन्य स्रोतों से के आधार पर इस घटना का सफल उद्भेदन किया गया है।

    ये भी पढ़े-पटना /मनेर वासी में दौड़ी ख़ुशी का लहर , मनेर के तिन बच्चो ने किया बिहार लोक सेवा आयोग के परीक्षा पास

    एसपी ने बताया कि कुख्यात रामजी यादव और अनिल यादव के द्वारा कांटा चौक की करीब 4 करोड़ मूल्य की जमीन को लेकर विकास झा उर्फ कालिया जो दिल्ली के तिहार जेल में बंद है, के द्वारा नंद किशोर राय की हत्या करने के लिए जमीन में से कुछ हिस्सा देने की बात पर डील कर घटना अंजाम दिया गया है. घटना को विकास झा उर्फ कालिया के शूटरों ने अंजाम दिया था। गिरफ्तार शुटर की पहचान सुभेष कुमार झा,दिव्यांश कुमार एवं शुभम कुमार के रूप में की गई है।

    ये भी पढ़े-रांची/झारखंड में कोरोना के तीसरी लहर में सात लाख बच्चों हो सकते है संक्रमित,जानें कितनो की स्थिति हो सकती है गंभीर

    गिरफ्तार अपराधियों के पास से घटना में प्रयुक्त दो पिस्टल,छह जिंदा गोली,दो खोखा,घटना में प्रयुक्त सफेद रंग की बिना नंबर की अपाचे बाइक,4 मोबाइल और घटना के समय अपराधियों द्वारा पहने गए कपड़े को बरामद किया है। राम जी राय अनिल कुमार यादव को गिरफ्तार किया गया है। रामजी यादव पर दो दर्जन से अधिक अपराधिक मुकदमे डुमरा थाना में दर्ज है ।वहीं अन्य थानों की जांच की जा रही है ।

    ये भी पढ़े-कानपूर/लखनऊ से दिल्ली जा रही बस की भीषण टक्कर ,17 लोगो की मौत ,पीएम मोदी ने जताया दुखः

    डीएसपी रमाकांत उपाध्याय के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया गया था,टीम को सदर डीएसपी रामाकांत उपाध्याय लीड कर रहे थे जिसके बाद पुलिस को सफलता हाथ लगी है । प्रशिक्षु डीएसपी हुलास कुमार,नगर थानाध्यक्ष विकास राय,रुन्नीसैदपुर थाना अध्यक्ष विजय यादव, बेलसंड थाना अध्यक्ष राकेश कुमार,डुमरा थानाध्यक्ष जनमजेय राय,सहियारा थानाध्यक्ष राकेश रंजन,बथनाहा थानाध्यक्ष पंकज कुमार,डुमरा थाना के अवर निरीक्षक राजदेव प्रसाद यादव, तकनीकी शाखा के उपेंद्र महतो समेत कई सिपाही थे। 

    इस खबर को शेयर करे |

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad