• Breaking News

    इंग्लैंड दौरे पर गए भारतीय क्रिकेट टीम के 2 खिलाड़ियों को हुआ कोरोना




    We News 24»नई दिल्ली

    दिल्ली एजेंसी 


    नई दिल्ली, ANI। कोरोना  का फैलना सिर्फ इंग्लैंड की टीम के खिलाड़ियों तक सीमित नहीं रहा है। अब भारतीय क्रिकेट टीम के भी दो खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम के दो सदस्यों को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है, लेकिन अच्छी बात ये है कि दोनों खिलाड़ी इस समय अच्छा महसूस कर रहे हैं, जिनमें से एक खिलाड़ी को किसी भी तरह के लक्षण नहीं हैं। हालांकि, एक खिलाड़ी का टेस्ट नेगेटिव आ चुका है, जबकि दूसरे खिलाड़ी का टेस्ट 18 जुलाई को किया जाएगा, क्योंकि वह रविवार को अलगाव में अपना 10वां दिन पूरा करेंगे।

    यह भी पढ़ें-दुनिया के इन देशो में फिर से कोरोना के बढ़ते मामलों से खौफ, सिंगापुर, ब्राजील और क्‍यूबा ने लॉकडाउन में छूट से किया इनकार


    ANI से बात करते हुए, घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने कहा कि दोनों खिलाड़ी बिना लक्षण वाले थे और जब उनका कोविड ​​-19 का टेस्ट हुआ तो खांसी और सर्दी के मामूली लक्षण थे। सूत्र का कहना है, "सौभाग्य से, चिंता की कोई बात नहीं है, क्योंकि पॉजिटिव टेस्ट आने के बाद से खिलाड़ियों में से एक पहले ही नेगेटिव हो गया है, दूसरे खिलाड़ी का रविवार को परीक्षण किया जाएगा और वर्तमान में वह आइसोलेशन में है। वह भी बिना लक्षण वाला है और हमें विश्वास है कि वह कैंप में नेगेटिव रिपोर्ट आने के तुरंत बाद शामिल हो सकता है।"


    यह पूछे जाने पर कि क्या चिंता की कोई और वजह है, क्योंकि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद खिलाड़ी ब्रेक पर थे, सूत्र ने कहा कि अन्य सभी खिलाड़ी ठीक हैं और नियमित परीक्षण जारी है। सूत्र ने कहा, "अभी तक, वे सभी ठीक हैं, लेकिन हम नियमित रूप से उनका परीक्षण करेंगे और सख्त प्रोटोकॉल का पालन करेंगे। खिलाड़ियों की सुरक्षा हमेशा प्राथमिकता होती है।"

    यह भी पढ़ें-आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 घंटे में रुद्राक्ष समेत बनारस को 15 सौ करोड़ का तोहफा देंगे.

    भारतीय टीम भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के अनुरोध के बाद इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा आयोजित काउंटी चैंपियनशिप इलेवन टीम के खिलाफ 20 से 22 जुलाई तक अभ्यास मैच खेलेगी। बीसीसीआइ ने ईसीबी से अभ्यास मैच के लिए अनुरोध किया और यह 20 से 22 जुलाई तक खेला जाएगा। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 4 अगस्त से शुरू होनी है। 

    इस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad