• Breaking News

    देश में कमर तोड़ महंगाई को लेकर मुजफ्फरपुर कांग्रेस कमेटी के द्वारा किया गया प्रदर्शन।






    We News 24»मुजफ्फरपुर, बिहार

    उमाशंकर गिरी की रिपोर्ट



    मुजफ्फरपुर:जिला कांग्रेस कमेटी  के द्वारा बेतहाशा महंगाई के खिलाफ एकदिवसीय प्रदर्शन जिला समाहरणालय पर किया गया। इससे पहले तिलक मैदान स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय से जिलाध्यक्ष अरविंद कुमार मुकुल के नेतृत्व में दो सौ से अधिक की संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ बैलगाड़ी,साइकल एवम् पैदल जुलुस सरैयागंज टावर के रास्ते समाहरणालय पर विरोध प्रदर्शन किया ।जिलाध्यक्ष अरविंद कुमार मुकुल ने कहा कि आज महंगाई कि मार से संपूर्ण देश कराह उठा है खास कर गरीब और किसान,मध्यमवर्गीय परिवारों के कमर को तोर दिया है पिछले दो माह में 29 बार से अधिक डीजल एवम् पेट्रोल के मूल्यों में वृद्धि की गई है .



    यह भी पढ़ें :वैशाली में एल आई सी एजेंट हुए ठगी ‌का ‌शिकार

     

    साथ ही घरेलू गैस एवम् रोजमर्रा के वस्तुओं की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि किया गया है जिसके कारण कृषि,खाद्य पदार्थ,यात्रा समेत जरूरत के वस्तु आम लोगों के पहुंच से दूर हो गई है और इस आपदा में लोगों के साथ केंद्र की मोदी सरकार उत्सव मना रही है। हमारी मांग है कि अविलंब बढ़े कीमतों को सरकार वापस लेे अन्यथा कांग्रेस पार्टी निरंतर अपने आमजन के हितों की रक्षा हेतु सड़क से सदन तक इसका विरोध जारी रखेगी। 



    यह भी पढ़ें :केजरीवाल मुफ्त बिजली का लोलीपोप दिखा कर जितना चाहते है पंजाब,उतराखंड और गोवा


    इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से कार्यक्रम प्रभारी जयप्रकाश गुप्ता,कार्यकारी अध्यक्ष सूरज दास,कृपाशंकर शाही नगर विधायक विजेंद्र चौधरी जिला मुख्य प्रवक्ता वेद प्रकाश, युवा अध्यक्ष अब्दुल वारिस, महताब आलम, अध्यक्ष मनौवर आजम,शबनम खातून,केदार पटेल, लोक क्रांति, सुनिल गुप्ता,जमाल नासिर,सुभम कुमार,मिथलेश राम,सविता श्रीवास्तव,मधुसूदन झा,खुर्शीद आलम, अभिषेक रंजन, मो,लालबबू,शुशील शाही, श्रीवास्तव,पूनम देवी, नांटून सिंह,शंभू राम,कौशल किशोर चौधरी, मो मोहसिन,त्रिभुवन पटेल,अजीत सिन्हा, दिलीप कुमार चौधरी, मुरारी सिंह समेत सैकड़ों लोगों ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए महंगाई के खिलाफ सड़कों पर उतर कर अपना विरोध प्रदर्शन किया। कार्यक्रम उपरांत एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी से मिलकर अपने मांगों के समर्थन में महामहिम राष्ट्रपति के नाम मांग पत्र को सौंपा। 

    इस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad