• Breaking News

    वैशाली में एल आई सी एजेंट हुए ठगी ‌का ‌शिकार





    We News 24»हाजीपुर, बिहार

    नागमणि की रिपोर्ट



    वैशाली : ‌‌‌जिले ‌के लालगंज नगर क्षेत्र ‌के तीनपुलवा चौक स्थित बैंक आफ इंडिया शाखा में पैसा निकालने गये एल आई सी एजेंट से एक अज्ञात ठग ने तेईस हजार रूप‌ये ठग लिया।एजेंट का नाम  दीपक कुमार पिता  विनय चौधरी घर  अताउल्लाहपुर बताया गया है।इस मामले में थानाध्यक्ष सीबी शुक्ला ने बताया कि सूचना मिलने पर जब बैंक आफ इंडिया के शाखा ‌में गये तो व‌हां पूछताछ,छानबीन एवं सीसी टीवी के ‌फुटेज के आधार पर जब जांच पड़ताल की गयी तो मामला ठगी का निकला।

    यह भी पढ़ें :बिहार के वैशली में सीओ की अनोखी विदाई ‌,नोटों की माला के साथ साहब को मिले लप्पड़ और थप्पड़।

    सी‌सी टीवी के ‌फुटेज एवं ठगी ‌का ‌शिकार दीपक कुमार के अनुसार घटना 2 ब‌जे दिन का है।एक अज्ञात व्यक्ति ‌काफी देर से आगे पीछे कर रहा था।जब दीपक कैश काउंटर से रूपया नि‌काल कर निकलना चाहा तो ठग ने पैसा ‌गिनने के बहाने और खुदरा ले‌ने के बहाने बा‌तों में उलझा कर ‌रूपया ले लिया।‌साथ ही ठग ने घर में शादी की ‌बात बताकर खुदरा रूपया मांगा।जब ‌दीपक एल आई सी आफिस पहुंचा पैसा जमा करने तो वहां ‌भौचक्क रह गया।

    यह भी पढ़ें :केजरीवाल मुफ्त बिजली का लोलीपोप दिखा कर जितना चाहते है पंजाब,उतराखंड और गोवा

    बैग ‌में तलाश किया तो ‌सिर्फ नौ हजार ‌रूपये ही मिले।इस ‌मामले में एल आई सी के डीओ ने ब‌ताया कि दीपक ‌का‌फी घबराया हुआ था और जहां 23 हजार ‌रूपये की जगह नौ ह‌जार रूपये ही निकले।फिर वापस बैंक आफ इंडिया ग‌या ठग ‌की त‌लाश में लेकिन तब तक ठग गायब ‌हो चुका था। 

    इस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .




    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad