• Breaking News

    मुजफ्फरपुर जिले में बैंक लूट कांड का पुलिस ने किया भंडाफोड़, लूट के पैसे, हथियार, कारतूस समेत छह अपराधि गिरफ्तार।






    We News 24»मुजफ्फरपुर, बिहार

    उमाशंकर गिरी की  रिपोर्ट


    बिहार: के मुजफ्फरपुर में एसबीआई की शाखा से 6.82 लाख लूट मामले का पुलिश ने किया उद्भेदन।घटना में शामिल छह अपराधियो को पुलिस ने लूट के रुपये ,हथियार,कारतूस के साथ किया ग्रिफ्तार।

    सरैया थाना क्षेत्र के रेपुरा बाजार स्थित एसबीआइ की शाखा से 6.82 लाख रुपये लूट मामले में पुलिस ने छह लुटेरों को गिरफ्तार किया है।इसमें एक पूर्व नक्सली, शिक्षक और एक अमीन का पुत्र है।इनके पास से लूट के दौरान 61 हजार रुपिया,पांच पिस्टल,एक कट्टा,कारतूस और मादक पदार्थ बरामद किया गया। लूटी गई अन्य राशि के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि रेपुरा बैंक लूटकांड में शामिल गिरोह का उद्भेदन कर लिया गया है। इसमें शामिल लुटेरे आसपास क्षेत्रों के ही हैं। यह नया गिरोह है। 



    यह भी पढ़ें:-जनसंख्या नियंत्रण पर कोंग्रेस सरकार के मंत्री बोले, अब समय आ गया है हम दो, हमारा एक

    एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि लूट के बाद लुटेरे एक ग्राहक सेवा केंद्र में पहुंचे। पुलिस की पहचान में नहीं आएं इसके लिए उन्होंने अपने कपड़े भी बदले। सीएसपी संचालक से पूछताछ की जा रही है। उसमें से एक लुटेरा संचालक का संबंधी है। अब तक की जांच में इस लूटकांड में सीएसपी संचालक की संलिप्तता नहीं मिली है। हालांकि संचालक के भाई की संलिप्तता सामने आई है। लुटेरों के परिजनों की भूमिका संदेह के घेरे में है। इसकी भी जांच की जा रही है। 



    यह भी पढ़ें:-देश में कमर तोड़ महंगाई को लेकर मुजफ्फरपुर कांग्रेस कमेटी के द्वारा किया गया प्रदर्शन।

    गौरतलब है की आठ जुलाई को सुबह करीब 11.20 बजे आधा दर्जन लुटेरों ने सरैया थाना के रेपुरा बाजार स्थित एसबीआइ की शाखा से 6.82 लाख रुपये लूट लिए थे। दहशत फैलाने के लिए बैंक के अंदर हवाई फायरिग की थी। बैंक लूट की सूचना पर विरोध करने पहुंचे ग्रामीणों पर भी लुटेरों ने हवाई फायरिग की थी। जवाब में ग्रामीणों ने लुटेरों पर पत्थरबाजी की थी। इस पर सभी मौके से भाग निकले थे। 

    बाईट-जयंत कांत,एसएसपी 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad