• Breaking News

    अखिलेश यादव पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव ,अपर्णा यादव को बधाई और शुभकामनाएं दी



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» रिपोर्टिंग / आरती गुप्ता 

    नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पहली बार यूपी विधानसभा चुनाव लड़ने का संकेत दिया। उन्होंने मीडिया कांफ्रेंस के दौरान कहा कि अगर चुनाव लड़ूंगा तो आजमगढ़ की जनता से अनुमति लेकर ही लड़ूंगा। उन्होंने कहा कि मैं आजमगढ़ की जनता की अनुमति इसलिए लूंगा कि वहां के लोगों ने मुझे जिताया है।

    ,

    ये भी पढ़े-Bihar Top10 News 19 January 2022 | नीतीश के पूर्व विधायक गांधी मैदान में कराएंगे पियक्कड़ सम्मेलन


    अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने पर अखिलेश यादव ने कहा कि मैं पहले बधाई और शुभकामनाएं दूंगा। हमें इस बात की खुशी है कि समाजवादी विचारधारा का विस्तार हो रहा है और हमारी विचारधारा वहां पर पहुंचकर संविधान और लोकतंत्र को बचाने का काम होगा।

    ये भी पढ़े-Evening Top10 News 18 January 2022 | बिहार में शराबबंदी पर JDU की BJP को दो-टूक- साथ रहना है तो ठीक से रहिए

    अपर्णा यादव को टिकट नहीं देने पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र और जनता के साथ इंटरनल रिपोर्ट के अधार पर किसी को टिकट दिया जाता है।अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने पर अखिलेश यादव ने कहा कि मैं पहले बधाई और शुभकामनाएं दूंगा। हमें इस बात की खुशी है कि समाजवादी विचारधारा का विस्तार हो रहा है और हमारी विचारधारा वहां पर पहुंचकर संविधान और लोकतंत्र को बचाने का काम होगा। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad