• Breaking News

    वी न्यूज Top 10, मॉर्निंग बुलेटिन: सुबह की शुरुआत वी न्यूज़ 24 की खबरों के साथ, पढ़ें- देश-दुनिया की सभी बड़ी खबरें एक साथ



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» रिपोर्टिंग / ब्यूरो रिपोर्ट 

    We  News 24  पर सुबह की बड़ी खबरें: 18 जनवरी 2022 की बड़ी खबरें, देश-विदेश की बड़ी या ब्रेकिंग खबरें हों या क्रिकेट का रोमांच, बॉलीवुड की गॉसिप हो या मार्केट का उतार चढ़ाव. नए गैजेट्स, गाड़ियों का अलर्ट या नौकरियों की जानकारियां. एक क्लिक में पाएं सभी खबरें एक साथ.

    ये भी पढ़े-Top 25 News 17 January 2022 | देश विदेश की 25 बड़ी खबरें

    1 -कोरोना की आंखमिचौली

    देश में कोरोना के नए मामलों में पिछले 24 घंटे के दौरान गिरावट दर्ज की गई है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और आर्थिक नगरी मुंबई में भी पिछले दो-तीन दिन से संक्रमण के मामले कम हो रहे हैं। हालांकि चिंता की बात यह है कि देश में संक्रमण दर बढ़ रही है। मौजूदा वक्‍त में यह 20 फीसद के करीब पहुंच गई है। यही नहीं केरल समेत कई राज्‍यों में कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी एकबार फिर डराने लगी है। 

    2 -IPL 2022

    भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या अहमदाबाद टीम की कप्तानी कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है को वो पहली बार किसी फ्रेंचाइजी की कप्तानी करेंगे। पांड्या इंजरी की वजह से आइपीएल 2021 में संघर्ष करते हुए नजर आए थे।

    ये भी पढ़े-NUJ, BIHAR, मुजफ्फरपुर इकाई की मासिक बैठक गांधी स्मृति पुस्तकालय सिंकन्दरपुर में हुई।

    3 -भारत में इस हफ्ते लॉन्च हो रही ये धांसू कारें

    साल 2022 में कई एसयूवी कार लॉन्च होने जा रही हैं। कुछ नई कारें लॉन्च भी हुई हैं। साथ ही, देश के कई बड़े कार निर्माता इसी हफ्ते भारत में कुछ और नए मॉडल्स को पेश करने की तैयारी कर रहे हैं। आने वाले सप्ताह में सीएनजी मॉडल्स से लेकर प्रीमियम एसयूवी जैसे मॉडल्स पेश किए जाएंगे। 


    4 -दिल्ली की गाजीपुर फूलमंडी में  RDX बम पाकिस्तान से आया था

    जांच एजेंसी मान रही है कि खुफिया इनपुट मिले थे कि कुछ समय पूर्व पाकिस्तान से ड्रोन व सड़क मार्ग के जरिये 24 बम भारत भेजे गए जिनमें कुछ बम पंजाब व जम्मू कश्मीर में बरामद भी हुए थे, गाजीपुर मंडी में मिला बम उसी खेप से हो सकता है. स्पेशल सेल के सूत्रों का कहना है कि बम के साथ एबीसीडी स्विच भी मिला यह स्विच पाकिस्तान में ही बम के ट्रिगर के तौर पर बनाए जाते रहे हैं.


    5 -दिल्ली भाजपा मुख्यालय में  बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक

    उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी

    यूपी में सात चरणों में होगा मतदान और 10 मार्च को होगी मतगणना

    गृह मंत्री अमित शाह ने कई नेताओं के साथ अलग से बैठक की

    दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में सोमवार को बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक हुई. इस बैठक में तीसरे और चौथे फेस के प्रत्याशियों पर विस्तार से चर्चा हुई.


    6 -पीएम  मोदी नमो एप के जरिए बूथ अध्यक्षों से आज करेंगे संवाद

    पीएम नरेंद्र मोदी बूथ अध्यक्षों से नमो एप के जरिए मंगलवार को सुबह 11 बजे संवाद करेंगे. इस दौरान वह काशी का सियासी मिजाज समझेंगे. इसके अलावा, वह अन्य मुद्दों पर भी बात करेंगे


    7 -WEF में पीएम मोदी ने युवा टैलेंट को सराहा

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ल्ड इकॉनोमिक फोरम के दावोस एजेंडा में आज दुनिया को आईना दिखाया. भारत के टैलेंट की तारीफ की और बताया कि किस तरह आजादी के 75वें वर्ष में भारत ने दुनिया को उम्मीदों का गुलदस्ता उपहार में दिया है.


    8 -चिदंबरम ने AAP को बताया 'वोटकटवा', तो केजरीवाल ने किया पलटवार बातें


    गोवा समेत पांच राज्यों में चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से सियासी घमासान जोरों पर है। राज्य में सत्ता में आने के लिए बीजेपी, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के नेता जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं और वोटरों को रिझाने के लिए अपनी पार्टी को बेहतर बता रहे हैं। साथ ही राज्य में सियासी बयानबाजी भी जोरों पर है। इस बीच कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के एक ट्वीट पर आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने तंज कसा है।  


    9 -Weather Update:दिल्ली, UP समेत इन राज्यों में जारी रहेगी ठंड

     सर्दी के सितम से जूझ रहे दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा, राजस्थान, यूपी और पंजाब के लोगों के लिए इस सप्ताह राहत की खबर नहीं है। गुरुवार तक राजधानी दिल्ली समेत इन सभी इलाकों में शीतलहर जारी रहेगी। यही नहीं शुक्रवार से इसमें और इजाफा हो सकता है।


    10 -अमेरिका के न्यूजर्सी से लाइव देखी कानपुर में डकैती


    कानपूर श्यामनगर में सोमवार देर रात ताला बंद घर में डकैतों ने धावा बोल दिया। मकान मालिक दो भाइयों ने अमेरिका में सीसीटीवी कैमरे के जरिए उन्हें घर में घुसते देखा तो फोन पर पड़ोसी को सूचना दी। आनन-फानन में पड़ोसी ने पुलिस को जानकारी दे दी। कुछ देर में पहुंची पुलिस ने घर को चारों तरफ से घेर लिया तो डकैतों ने गोली चला दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की तो एक गोली डकैत के पैर पर लग गई। 



    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad