• Breaking News

    श्रद्धा वाकर हत्याकांड में एक और खुलासा, मुंबई में पति-पत्नी बनकर रहते थे आफताब और श्रद्धा

    श्रद्धा वाकर हत्याकांड में एक और खुलासा, मुंबई में पति-पत्नी बनकर रहते थे आफताब और श्रद्धा


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / दीपक कुमार 

    नई दिल्ली : देश को झकझोर कर रख देने वाले श्रद्धा वालकर हत्याकांड में हर दिन एक नई बात सामने आ रही है. अब पता चला है कि श्रद्धा और आफताब मुंबई के जिस फ्लैट में रहते थे, वहां दोनों ने अपना रिलेशनशिप स्टेटस मैरिड बताया था. दोनों ने सोसायटी में फ्लैट रेंट पर लेने से पहले खुद को पति-पत्नी बताया था. श्रद्धा आफताब पिछले साल लगभग 10 महीनों के लिए वसई के एवरशाइन सिटी में रीगल कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी के फ्लैट 201 में रहे थे. इस दौरान उन्होंने लोगों को पति-पत्नी का रिश्ता बताया था.


    यह भी पढ़े- Shraddha Murder Case: आफ़ताब की होगी नार्को टेस्ट अब उगलेगा आफताब श्रद्धा वॉकर की हत्या का सच

    फ्लैट की मालिक जयश्री पाटकर ने भी दावा किया है कि आफताब और श्रद्धा ने रियल एस्टेट एजेंट से कहा था कि वे परिवार के अन्य सदस्यों के साथ वहां शिफ्ट होंगे. परिवार के साथ ही वो वहां रहेंगे. उनके अनुसार दोनों अक्सर लड़ते थे और जब तक वो उनके घर में रहे तब तक उनके रिश्ते में खटास आ चुकी थी.

    यह भी पढ़े- ईडी के सामने पेश हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ,मुख्यमंत्री ने कहा उन्हें मैं नहीं जानता

    मुंबई में अविवाहित को नहीं मिलता फ्लैट किराए पर 

    अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक पुलिस अनापत्ति प्रमाण पत्र में आफताब और श्रद्धा की फोटों के साथ, किरायेदार के कॉलम में पूनावाला के पिता और एक अन्य महिला की तस्वीर थी. पुलिस सूत्रों ने कहा कि जांचकर्ताओं का मानना ​​है कि यह तस्वीर श्रद्धा की मां की थी. दिलीप सांवत ने कहा कि ‘उन्हे लगता है कि उन दोनों ने हमें गुमराह करने के लिए ये झूठ बोला होगा. 

    क्योंकि अविवाहित जोड़ों को आमतौर पर यहां किराए पर फ्लैट नहीं मिलते हैं.’ उन्होंने कहा कि शुरुआत में दोनों ने जब एक-बेड रूम अपार्टमेंट किराए पर लेने के लिए मेरे एजेंट से संपर्क किया था, तो उन्होंने दावा किया था कि वे शादीशुदा हैं. पिछले दस सालों से इस घर को संभालने वाले एजेंट ने मुझे बताया कि एक परिवार इस घर में रहने के लिए आ रहा है. 

    आप हमें से इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/
    .com/img/a/
    विज्ञापन 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad