• Breaking News

    Shraddha Murder Case: आफ़ताब की होगी नार्को टेस्ट अब उगलेगा आफताब श्रद्धा वॉकर की हत्या का सच

     

    आफ़ताब की होगी नार्को टेस्ट अब उगलेगा आफताब श्रद्धा वॉकर की हत्या का सच

    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / दीपक कुमार 

    नई दिल्ली : Shraddha Murder Case:दिल्ली के महरौली थाना अंतर्गत छत्तरपुर पहाड़ी गली नंबर एक  हत्याकांड में लगतार नये  चौकाने वाले खुलासे सामने आ  रहे हैं. दिल्ली पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है .और आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को शव के टुकड़ों की तलाश करने के लिए महरौली पुलिस जंगलो की खाक छान रहे है दिल्ली पुलिस ने आरोपी आफताब पर जाँच में सहयोग नहीं करने का आरोप भी लगा रही है . 

    यह भी पढ़े- ईडी के सामने पेश हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ,मुख्यमंत्री ने कहा उन्हें मैं नहीं जानता

    इस बीच साकेत कोर्ट  ने आरोपी आफताब से पांच दिन और पूछताछ करने की गुरुवार को अनुमति दे दी  है. अदालत ने फोरेंसिक प्रक्रिया से गुजरने के लिए आरोपी के सहमति देने के बाद इस मामले का खुलासा करने के उद्देश्य से उसके ‘नार्को टेस्ट' की भी अनुमति प्रदान की है. अब ये बात कही जा रही है कि ‘नार्को टेस्ट' से हत्याकांड का खुलासा हो सकता है.

    यह भी पढ़े- श्रद्धा मर्डर केश में नया खुलसा :पहचान छिपाने के लिए आफताब ने जलाया श्रद्धा का चेहरा: आफताब के कटे हाथ का इलाज करने वाला डॉक्टर बना अहम गवाह


    क्या बताया पुलिस ने

    मामले को लेकर पुलिस ये बता चुकी है कि आफताब ने अपनी ‘लिव-इन पार्टनर' श्रद्धा वालकर की हत्या की है. 27 साल की श्रद्धा को 18 मई की शाम कथित तौर पर पहले गला घोंट कर मारा डाला गया. इसके बाद उसके शव के 35 टुकड़े कर दिये गये. श्रद्धा के शव को आफताब ने दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने घर पर लगभग तीन सप्ताह तक रखा. शव के टुकड़ों को रखने के लिए आरोपी ने 300 लीटर का फ्रिज भी खरीदा था. कई दिनों तक विभिन्न हिस्सों में वह शव के टुकड़ों को फेंकता रहा.

    यह भी पढ़े- राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर बिहटा वी न्यूज 24 के पत्रकार हुए सम्मानित

    श्रद्धा वॉकर को इंसाफ और  हत्यारे आफ़ताब को सजा दिलाने के लिए निकला केंडल मार्च 

    गुरुवार शाम दिल्ली के अलग-अलग इलाके में श्रद्धा वॉकर को निर्मम हत्या के विरोध में लोगो  ने केंडल मार्च निकाला लोहो का कहना है ही की हत्यारे अफताब को कड़ी-कड़ी से कड़ी सजा मिले लोगो ने आफताब को घर किराया पर देने वाले माकन मालिक पर भी निशाना साधा कहा की थोड़े से पैसो की लालच में लोग बिना पुलिस वेरीफिकेशन के आफताब जैसे अपराधी को देते है .मकान मालिक को भी सजा होनी चाहिए .आपको बताते चले की सभी न्यूज चैनल कहते फिर रहे है की श्रद्धा वॉकर की हत्या महरौली में हुआ जो गलत हत्या छतरपुर पहाड़ी के डी ब्लोक  मकान नंबर 93 गली नंबर 1 में हुआ है .किराया देने वाला माकन मालिक भी फरार है .

    आप हमें से इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/
    .com/img/a/
    विज्ञापन 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad