• Breaking News

    श्रद्धा मर्डर केश में नया खुलसा :पहचान छिपाने के लिए आफताब ने जलाया श्रद्धा का चेहरा: आफताब के कटे हाथ का इलाज करने वाला डॉक्टर बना अहम गवाह

    श्रद्धा मर्डर केश में नया खुलसा :पहचान छिपाने के लिए आफताब ने जलाया श्रद्धा का चेहरा: आफताब के कटे हाथ का इलाज करने वाला डॉक्टर बना अहम गवाह


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / दीपक कुमार 

    नई दिल्ली : दिल्ली छत्तरपुर इलाके में रहने वाला श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब पूनावाला को आज दिल्ली पुलिस साकेत कोर्ट में पेश करेगी दिल्ली पुलिस आफताब का नारको टेस्ट कराने की तैयारी में है पुलिस कोर्ट से उसकी रिमांड मांगेगी इसके अलावा आफताब के फ्लैट से मिले ब्लड के सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे हैं . अगर यह खून इंसान का होता है .तो पुलिस डीएनए मैचिंग के लिए श्रद्धा के पिता को दिल्ली बुला सकती है .

     श्रद्धा की बॉडी के मिले 13 टुकड़ों की डीएनए जांच होगी सूत्रों के मुताबिक पुलिस को पूछताछ में आफताब ने बताया कि 18 मई यानी मर्डर वाले दिन श्रद्धा उसके बीच घरेलू खर्चे को लेकर झगड़ा हुआ था रोज-रोज के खर्च कौन देगा इसे लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हुई थी इसके बाद ही उसने श्रद्धा की हत्या की बता दे कि पुलिस पूछताछ में एक और जानकारी सामने आई है .


    जिसमें बताया गया कि वारदात के बाद आफताब ने श्रद्धा के अकाउंट से 55 हजार निकाले थे सूत्रों के मुताबिक यह खर्च ने फ्रिज खरीदने से लेकर धारदार चाकू गार्बेज बैग खरीदने में किए थे जिस डॉक्टर ने मई में आफताब के कटे हुए हाथ का इलाज किया था उसे पुलिस ने मुख्य गवाह बनाया है बता दे कि पुलिस ने जब आफताब के फ्लैट की तलाशी ली थी तब एक डॉक्टर का पर्चा उन्हें हाथ लगा इसके बाद पुलिस आफताब को लेकर महरौली में डॉक्टर की क्लीनिक पहुंची थी तब डॉक्टर ने आफताब की पहचान और इलाज के बाद बताई थी .

     
    आफताब हरे रंग के मकान नंबर 93 गली नंबर 1 डी ब्लॉक छतरपुर पहाड़ी नई दिल्ली के इस बिल्डिंग में पहले फ्लोर पर रहता था वह किसी से नहीं मिलता था बिल्डिंग में रहने वाले लोग इसके से पहले उसका नाम तक नहीं जानते थे .श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी और उसके लिविंग पार्टनर  आफताब के किचन से पुलिस को खून के निशान मिले हैं .

    क्राइम सीन रिक्रिएशन के लिए पुलिस सोमवार रात आफताब को उसके फ्लैट मकान नंबर 93 गली नंबर 1 डी ब्लॉक छतरपुर पहाड़ी पर ले गई थी . इसी दौरान उसने किचन में खून के निशान मिले न्यूज एजेंसी ने पुलिस के हवाले से खबर दी है कि आप अपने फ्लैट के बाथरूम में श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे . इस दौरान सावर चालू रखता था ताकि बॉडी से निकला खून सीवर में बह जाए .उसने  फ्रिज को साफ किया था ताकि सबूत मिटाए जा सके पुलिस के मुताबिक 18 मई को 27 साल की  श्रद्धा का मर्डर कर दिया था .लाश रखने के लिए 300 सौ लीटर का फ्रिज खरीदा था . वह 18 दिन तक रोज रात 2:00 बजे महरौली और छत्तरपुर  के जंगलों में जाता था लाश के टुकड़े फेकने के लिए .


    मकान मालिक ने आफताब का पुलिस वेरिफिकेशन नहीं करवाया 
    27 साल की श्रद्धा के मर्डर केस में कई खुलासे  सामने आ रही है पुलिस के   मुताबिक 28 साल के आफताब ने 15 मई को मकान नंबर 93 गली नंबर 1 डी ब्लॉक छतरपुर पहाड़ी में फ्लैट लिया था .मकसद था श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स को आसानी से ठिकाने लगाना एक रिपोर्ट में कहा जा रहा है इस फ्लैट के मालिक ने किराए लेने के बाद आफताब का पुलिस वेरिफिकेशन भी नहीं कराया था . पुलिस जांच कर रही है क्या आफताब मकान लेते वक्त अपना धर्म तो नहीं छुपाया था .

     आफताब गुरुग्राम में एक कंपनी में नौकरी करता था .
    श्रद्धा की हत्या करने के बाद भी वह रोज नौकरी पर जाता था ताकि किसी को शक नहीं हो श्रद्धा के मरने के बाद अपने फ्लैट पर किसी को भी नहीं आने देता था . मर्डर के बाद फैमिली और फ्रेंड्स की नजरों में श्रद्धा  को जिंदा दिखाने के लिए आफताब उसके इंस्टाग्राम प्रोफाइल अकाउंट को अपडेट रखता था .और कुछ ना कुछ पोस्ट करता रहता था पुलिस के पास जब श्रद्धा के पिता विकास ने अपहरण की शिकायत दर्ज कराई तो आफताब जांच के दायरे में आया उसकी लोकेशन रोज रात 2:00 बजे मेंहरौली के जंगल में मिलता था . पुलिस के एक अधिकारी ने कहा पहले तो आफताब  कहता रहा कि श्रद्धा दिल्ली छोड़ कर चली गई जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने हत्या की बात कबूली और पूरी कहानी बताई .


     पुलिस सूत्रों के मुताबिक आफताब ने पूछताछ में बताया कि 10 दिन पहले ही वह श्रद्धा मार देता लेकिन झगड़ा करने के बाद श्रद्धा इमोशनल हो गई थी इसलिए उसने मारने का प्लान कैंसिल कर दिया . श्रद्धा ने अफताब को  किसी लड़की से बात करते हुए सुन लिया था जिसके बाद दोनों में लड़ाई हुई थी . एक पुलिस अफसर ने कहा कि आफताब वेब सीरीज और खास तौर पर देखने का आदी था फैमिली में जिंदा रखा जाए श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स को काटकर फ्रीज में सुरक्षित रखें और उसे 18 दिन तक लगातार उसे ठिकाने लगाया 

    फ्रीज में श्रद्धा का कटा हुआ सिर देखता था आफताब 
    पुलिस पूछताछ में आफताब की दरिंदगी और हैवानियत  की  इन्तहा भी सामने आ रही है . सूत्रों के मुताबिक आफताब ने जिस कमरे में श्रद्धा की डेड बॉडी के टुकड़े फ्रिज में रखे थे . उसी कमरे में लगातार 18 दिन तक सोता रहा इतना ही नहीं वह रोज फ्रिज खोल कर श्रद्धा के कटे हुए सिर को  देखा करता था .

    आप हमें से इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/
    .com/img/a/
    विज्ञापन 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad