• Breaking News

    सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में आज आम आदमी पार्टी का हल्ला बोल, छावनी में तब्दील हुई राजधानी दिल्ली


    सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में आज आम आदमी पार्टी का हल्ला बोल, छावनी में तब्दील हुई राजधानी दिल्ली


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  /अमित मेहलावत

    नई दिल्ली : सीबीआई ने दिल्ली शराब घोटाले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को 8 घंटे की पूछताछ के बाद रविवार को गिरफ्तार कर लिया सूत्रों के मुताबिक सिसोदिया को पूछताछ में कथित तौर पर सहयोग नहीं करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है . आम आदमी पार्टी ने सीबीआई के एक्शन को बदले की भावना से की गई कार्रवाई करार दिया है आम आदमी पार्टी ने सीबीआई की कार्रवाई के विरोध में सोमवार को देशभर में विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया है . आप दोपहर 12:00 भाजपा मुख्यालय पर धरना देगी .

    यह भी पढ़े-





    दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई

    आपके इस ऐलान के बाद दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है . आम आदमी पार्टी के विरोध प्रदर्शन के ऐलान को देखते हुए दिल्ली में सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए गए हैं . दिल्ली पुलिस की टीमों के अलावा सुरक्षाबलो की 25 अतिरिक्त कंपनियां तैनात की गई है  . खासतौर से जांच एजेंसी के मुख्यालय उससे संबंधित सभी जग्गू पर सुरक्षा को और पुख्ता किया गया है इतना ही नहीं सभी जिलों को अपने अपने इलाके में चौकस रहने के निर्देश दिए गए हैं . और एहतियातन सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त करने को कहा गया है सुरक्षाबलों और पुलिस को निर्देश दिए गए हैं की धरना प्रदर्शन के दौरान आप कार्यकर्ता और समर्थक कानून को हाथ में ना लेने पाए .
    यह भी पढ़े- 

    25 से ज्यादा चेकप्वाइंट बनाए गए
     कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ने ना पाए इसे लेकर सख्त निर्देश जारी किए गए हैं . सीबीआई मुख्यालय के बाहर और आसपास के इलाकों में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं आसपास की सड़कों पर बैरिकेडिंग कर पुलिस की तैनाती की गई है वही उधर से गुजरने वाले हर शख्स पर कड़ी नजर रखी जा रही है . इसके अलावा इलाके में गश्त बढ़ा दी गई है और पेट्रोलिंग भी आम दिनों की अपेक्षाकृत ज्यादा हो रही है सुरक्षा कारणों से पूरी दिल्ली में करीब 25 से ज्यादा चेकप्वाइंट बनाए गए हैं . ताकि प्रदर्शन करने और धरना देने से हुजूम को रोका जा सके इसके अलावा कुछ मार्गों को बंद कर सीबीआई मुख्यालय के आसपास नहीं पहुंचने देने की व्यवस्था भी की गई है .


    इलाके में धारा 144 लागू
     इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है तो एक साथ ज्यादा संख्या में किसी को भी इकट्ठा होने नहीं दिया जा रहा है वही सिसोदिया के घर पर भी सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है ताकि किसी भी तरह की वहां कोई गड़बड़ी न कर सके इसके अलावा वहां आने जाने वाले शख्स पर भी नजर रखी जा रही है कि इस दौरान कोई मौका का फायदा उठा कर कोई शरारती तक कुछ ऐसा न कर दें जिससे कानून व्यवस्था की स्थिति पर असर पड़े।

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad