• Breaking News

    असम के सीएम हिमंत बिस्वा करीमनगर में असदुद्दीन ओवैसी को ललकारते हुए कहा मैंने इस साल 300 मदरसे बंद किए है.अभी और करुंगा

    असम के सीएम  हिमंत बिस्वा करीमनगर में असदुद्दीन ओवैसी को ललकारते हुए कहा मैंने इस साल 300 मदरसे बंद किए है.अभी और करुंगा


    बीजेपी ने कई राज्यों में चुनाव जीतने के बाद भी इतना शोर नहीं मचाया. वहीं कांग्रेस सिर्फ एक राज्य में जीतकर इतना शोर मचा रही हैं

    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र / ब्यूरो रिपोर्ट 

    तेलंगाना: असम के सीएम  हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को तेलंगाना के करीमनगर में हिंदू एकता यात्रा में पहुंचे. यहां उन्होंने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा,यहीं नहीं सरमा ने लव जिहाद पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने असम में लव जिहाद को रोकने के लिए काम कर रही हैं. इसलिए हम राज्य में मदरसों को बंद करने की दिशा में भी काम कर रहे हैं. उनके अनुसार सीएम बनने के बाद उन्होंने असम में 600 मदरसों को बंद कर दिया है. वहीं उन्होंने ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि वो मुझे देखने लेने की धमकी देते है. मैंने उन से कहा आप मुझे अपने घर में बुला लीजिए.और अच्छे से देख लीजिए मैं आपकी कोरी धमकियों से डरने वाला नहीं हूं. ओवैसी से कहना चाहता हूं कि मैंने इस साल 300 मदरसे बंद किए है.अभी और करुंगा.


    यह भी पढ़े-

    Delhi News :-  ड्रग्स माफिया पर दिल्ली पुइल्स का बड़ा प्रहार , 100 जगहों की रेड में  31 लोग गिरफ्तार

    Delhi News :- ड्रग्स माफिया पर दिल्ली पुइल्स का बड़ा प्रहार , 100 जगहों की रेड में 31 लोग गिरफ्तार



    सचिन भी कभी शून्य पर आउट होते हैं

    कर्नाटक विधानसभा चुनाव पर बोलते हुए सरमा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कई राज्यों में चुनाव जीतने के बाद भी इतना शोर नहीं मचाया. वहीं कांग्रेस सिर्फ एक राज्य में जीतकर इतना शोर मचा रही हैं. मीडिया को संबोधित करते हुए सरमा ने कहा कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर हमेशा डबल सेंचुरी मारते हैं, लेकिन कभी- कभी जीरो पर भी आउट होता हैं. कांग्रेस कर्नाटक की जीत को ऐसे दिखा रही है जैसे उन्होंने किसी विश्वयुद्ध को जीत लिया है.


    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    उत्तराखंड में दिल दहला देने वाली घटना, युवक ने पत्नी, चार महिला का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया


    तेलंगाना में इस बार बीजेपी सरकार बनाएगी

    हमें पूरा विश्वास है कि तेलंगाना में इस बार बीजेपी सरकार बनाएगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सरमा तेलंगाना में हिंदू एकता यात्रा में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे है. इस यात्रा में द केरला स्टोरी के निर्देशक के अलावा लगभग एक लाख लोगों के यात्रा में भाग लेने की उम्मीद थी. 

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad