• Breaking News

    Bhagalpur News : भागलपुर बांका में एक चिंगारी ने पूरे गांव को जला दिया ,गांव में लगी आग का वीडियो वायरल

    Bhagalpur News : भागलपुर बांका में 25 घर जलकर राख, खाना बनाने के क्रम में लगी आग


    बांका जिले इस तेज हवा में उठी एक चिंगारी ने पूरे गांव को जला दिया है। गांव में लगी आग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।

    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र / ललित भगत

    भागलपुर/बांका,  भागलपुर बांका और आसपास के जिलों में रात 11:00 बजे के बाद से मौसम अचानक परिवर्तित हो गया है। तेज हवा चल रही है। बांका जिले इस तेज हवा में उठी एक चिंगारी ने पूरे गांव को जला दिया है। गांव में लगी आग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। वहीं तेज आंधी चलने की वजह से कई बिजली की तारें टूट गई है। जिसकी वजह से भागलपुर-जमालपुर रेलखंड प्रभावित हो गया है और बीच में ही कई ट्रेनों को रोक दिया गया है।


    यह भी पढ़े-

     असम के सीएम  हिमंत बिस्वा करीमनगर में असदुद्दीन ओवैसी को ललकारते हुए कहा मैंने इस साल 300 मदरसे बंद किए है.अभी और करुंगा

    असम के सीएम हिमंत बिस्वा करीमनगर में असदुद्दीन ओवैसी को ललकारते हुए कहा मैंने इस साल 300 मदरसे बंद किए है.अभी और करुंगा




    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    Delhi News :- ड्रग्स माफिया पर दिल्ली पुइल्स का बड़ा प्रहार , 100 जगहों की रेड में 31 लोग गिरफ्तार


    बांका के रजौन थाना क्षेत्र अंतर्गत चकजवाय गांव (मकरमडीह तेरहमाईल) में देर रात आंधी के बीच भीषण अगलगी में 25 घर जलकर राख हो गए। आगलगी की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई। सूचना मिलने पर अग्निशमन की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची लेकिन तबतक घर के अंदर रखे सामान जलकर रख हो गए। आग कैसे लगी फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। किसी का कहना है कि खाना बनाने के क्रम में आग लगी है तो कोई कह रहा शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। इसी बीच तेज हवा चलने के कारण आग की लपटों ने आधे गांव को अपने जद में ले लिया। हादसा रात करीब 12:00 बजे की बताई जा रही है। अगलगी की सूचना मिलते ही रजौन थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। गांव के लोगों ने इस बीच एसडीओ अरुण कुमार सिंह को भी फोन कर घटना की सूचना दी।


    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    उत्तराखंड में दिल दहला देने वाली घटना, युवक ने पत्नी, चार महिला का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया


    अलमीरा फैक्टरी में लगी आग, हजारों की संपत्ति जलकर खाक


    बरारी बियाडा परिसर में संचालित लियोना अलमीरा फैक्टरी में रविवार की आधी रात को आग लग गई। फैक्टरी में काम करने वाले कर्मियों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके और आग विकराल हो गई। सूचना मिलने पर रात 1:15 बजे अग्निशमन दस्ता पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। समाचार के लिखे जाने तक आग पर काबू पाने का प्रयास जारी था। कर्मियों ने बताया कि डीजल की भट्ठी रंग गर्म किया जा रहा था। काफी तेज हवा चलने की वजह से डीजल गर्म होने से भट्ठी में आग पकड़ लिया और देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। अगलगी की घटना में हजारों रुपये मूल्य की संपत्ति को नुकसान पहुंचा है। 

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad