• Breaking News

    Delhi News :- ड्रग्स माफिया पर दिल्ली पुइल्स का बड़ा प्रहार , 100 जगहों की रेड में 31 लोग गिरफ्तार

    Delhi News :-  ड्रग्स माफिया पर दिल्ली पुइल्स का बड़ा प्रहार , 100 जगहों की रेड में  31 लोग गिरफ्तार


    देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के गृहमंत्री अमित शाह का ड्रग्स माफिया को लेकर बड़ा कदम उठाया

    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र / काजल कुमारी

    नई  दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के गृहमंत्री अमित शाह का ड्रग्स माफिया को लेकर बड़ा कदम उठाया है. यहां नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ शुक्रवार रात को दिल्ली क्राइम ब्रांच की 80 टीमों ने ऑपरेशन कवच के अंतर्गत दिल्ली में 100 जगहों पर रेड़ मारी गई. इस दौरान क्राइम ब्रांच की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने 31 लोगों को अरेस्ट किया है. जबकि,शराब तस्करी करने के मामले में शामिल 12 लोगों को भी गिरफ्तार किया है.


    यह भी पढ़े-

    उत्तराखंड में दिल दहला देने वाली घटना, युवक ने पत्नी, चार महिला का  गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया

    उत्तराखंड में दिल दहला देने वाली घटना, युवक ने पत्नी, चार महिला का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया


    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपियों के पास से 957 ग्राम हेरोइन, 57.88 किलो गांजा और 1 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की शराब बरामद की गई है. दरअसल, गुरुवार की शाम दिल्ली पुलिस कमिश्नर की ओर से तमाम क्राइम ब्रांच यूनिट को अलर्ट पर रहने के लिए कहा गया था. शुरुआत में लगा कि ऑपरेशन गैंग होना है. मगर, इनफार्मेशन लीक न हो इसके लिए ऑपरेशन से ठीक कुछ देर पहले बताया गया कि ऑपरेशन कवच को अंजाम देना है.


    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    Sitamarhi News :- रोटी बैंक का प्रथम वार्षिक उत्सव सह सम्मान समारोह धूमधाम से मनाया गया


    पुलिस ने ड्रग्स माफियाओं की तोड़ी कमर- क्राइम ब्रांच

    वहीं, दिल्ली क्राइम ब्रांच के स्पेशल कमिश्नर रविंद्र सिंह यादव का कहना है कि गृह मंत्रालय के निर्देश पर देशभर में एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स का गठन किया गया था. इसी बीच शुक्रवार रात को एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने 80 टीमें बनाकर दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर रातभर रेड की कार्रवाई को अंजाम दिया. इस अभियान के दौरान 30 केस दर्ज कर ड्रग्स का धंधा करने वाले 31 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जबकि शराब तस्करी के 6 केस दर्ज कर 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से भारी मात्रा में शराब और ड्रग्स की खेप बरामद हुई है.


    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    कर्नाटक में कांग्रेस की प्रचंड जीत पर सीतामढ़ी में जश्न का माहौल


    20 किलो दूसरे ड्रग्स के साथ शराब भी बरामद

    इस दौरान स्पेशल कमिश्नर रविंद्र सिंह यादव ने बताया कि देश से लेकर देश के बाहर बैठे इंटरनेशनल ड्रग्स माफियाओ की कमर तोड़ी गई है. इस ऑपरेशन में 31 ड्रग्स डीलर, 12 अवैध शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही आरोपियों के पास से 35 किलो हेरोइन,15 किलो कोकीन, 1500 किलोग्राम गांजा, 230 किलो अफीम, 10 किलो चरस पकड़ी गई है. इसके अलावा 20 किलो दूसरे ड्रग्स के साथ शराब भी बरामद किए गए है. जिनकी कीमत मार्केट करोड़ो रुपए में बताई जा रही है. साथ ही शराब तस्करी सैकड़ों लोगों को गिरफ्तार कर हजारों लीटर शराब बरामद की है. 

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad