• Breaking News

    GT vs Dream 11 Prediction: : गुजरात और लखनऊ के ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको करोड़पति, यहां देखें ड्रीम 11 की बेहतरीन टीम

    GT vs Dream 11 Prediction: : गुजरात और लखनऊ के ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको करोड़पति, यहां देखें ड्रीम 11 की बेहतरीन टीम


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / काजल कुमारी 

    GT vs Dream 11 Prediction: आई पी एल 2023 के 51 वे मुकाबले में आज 6 मई को गुजरात टाइटन लखनऊ सुपर जायंट्स से भी भिड़ेंगे। दोनों टीमों के बीच यह मैच गुजरात के होम ग्राउंड नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा एक और गुजरात को पिछले मैच में राजस्थान के खिलाफ शानदार जीत मिली थी वही लखनऊ को पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था ऐसे में गुजरात अपने जीत के लिए लाए को बरकरार रखना चाहेगी वही लखनऊ जीत की राह पर लौटना चाहेगी।

    यह भी पढ़े-



    पिच रिपोर्ट
    गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा यहां की पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिलेगी हालांकि पिछले मैच में यहां जमकर रन बरसे थे ऐसे में उम्मीद यही है कि इस मुकाबले में भी जयपुर को पिच पर बड़ा स्कोर बनेगा साथ ही इस पिच पर लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम को सफलता मिलती है।



    कब और कहां देखें मुकाबला?
    गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच आईपीएल दो हजार 23 का 51 वा मैच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा वही तो समय 30 मिनट पहले यानी 7:00 बजे होगा इस मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनल पर किया जाएगा इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जिओ सिनेमा ऐप उपलब्ध रहेगी इस ऐप पर आप फ्री में यह मुकाबला देख सकते हैं यहां आप 10 अलग-अलग भाषाओं में मैच का आनंद ले सकते हैं।


    गुजरात लखनऊ की dream11 टीम
    गुजरात टाइटंस:- रिद्धिमान साहा, शुभ्मन गिल. हार्दिक पांड्या, विजय शंकर. अभिनव मनोहर ,डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान ,मोहम्मद शमी ,नूर अहमद ,मोहित शर्मा

    लखनऊ सुपर जायंट्स:- मनन वोहरा, काइल मिल्स ,आयुष बडोनी, दीपक हुड्डा, मार्क स्टोइनिस, कुणाल पांड्या, निकोलस पूरण, कृष्णा गौतम, नवीन उल हक, मोहसिन खान, रवि बिश्नोई

    डिस्क्लेमर dream11 टीम बनाना और खेलना आसान है इसलिए इसकी आदत भी लग सकती है . इसमें वित्तीय जोखिम भी शामिल है इसलिए आप अपनी जिम्मेदारी पर ही खेले .हम कभी भी ऐसे खेलों को प्रोत्साहित नहीं करते हैं .इस लेख को या प्रकाशित करने का मकसद आपको केवल जानकारियों से अपडेट रखना है।

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

     




    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad