• Breaking News

    Share: Congress On CM Kejriwal: कांग्रेस का बड़ा दावा केजरीवाल के शीश महल पर 45 करोड़ नहीं 171 करोड़ खर्च हुए


    Share: Congress On CM Kejriwal: कांग्रेस का बड़ा दावा केजरीवाल के शीश महल पर 45 करोड़ नहीं 171 करोड़ खर्च हुए



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / अमित मेहलावत  

    नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल केसीएम आवाज को लेकर लगातार आरोप प्रत्यारोप का माहौल बना हुआ है भारतीय जनता पार्टी से लेकर कांग्रेस सीएम केजरीवाल को इस मुद्दे पर घटते नजर आ रही है ।कांग्रेस नेता अजय माकन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं उन्होंने कहा केजरीवाल खुद को आम आदमी दिखाने के लिए अपनी साइड से बड़े कपड़े पहनते हैं। एक रुपए की कलम रखते हैं ।और चप्पल पहनते हैं ।उनका दावा कर रहा है ।केजरीवाल का महल 45 करोड़ की नहीं बल्कि 178 करोड में बना है ।कांग्रेस नेता बोले असल सादगी की मिसाल तो पूर्व सीएम शीला दीक्षित की थी।


    यह भी पढ़े-

     कांग्रेस नेता ने कहा केजरीवाल के मकान को फैलाने के लिए अधिकारियों के मकान गिराए गए और उन अधिकारियों के लिए सीडब्ल्यू जी खेल गांव में 21 फ्लैट खरीदे गए ।जिनकी कीमत 6 करोड़ है।  इस खर्च को भी केजरीवाल के महल के खर्चे में जोड़ा जाना चाहिए ।




    अजय माकन ने आरोप लगाते हुए कहा बजट में सीएम आवास पर 45 करोड़ों 171 करो खर्च का कोई जिक्र नहीं किया गया ।उनमें यह भी कहा गया कि नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए इन्होंने हेरिटेज बिल्डिंग को गिरा कर दो मंजिला इमारत बना दी । इस दौरान 28 पैर काट दिए गए। तल्ख अंदाज़ में माकन ने कहा है ।खुद को आम आदमी कहने वाले के घर में लाखों के पर दो और करोड़ के मार्बल लगे हैं। अजय माकन ने कहा कि शराब घोटाले की पहली शिकायत कांग्रेस ने की थी । केजरीवाल सरकार भ्रष्ट है जो 171 करोड़ का खुद का शीश महल बनाए वह किस बात का आदमी है ? 


    लोकपाल को लेकर केजरीवाल अब चुप क्यों है। हर पार्टी को केजरीवाल का असली चरित्र समझाना चाहिए। केजरीवाल भ्रष्टाचार के पैसे का इस्तेमाल कांग्रेस के खिलाफ कर रही है ।और बीजेपी को मजबूत कर रही है।

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad