• Breaking News

    झारखंड के साहिबगंज में एसिड अटैक में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये

    झारखंड के साहिबगंज में एसिड अटैक में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये






    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / सूरज महतो 

    साहिबगंज:- झारखंड की साहिबगंज जिले के राजमहल थाना क्षेत्र में आज सुबह 3 बजे बड़ी घटना घटी. शहर के अनुमंडलीय अस्पताल के पुराने भवन के पास अर्धनिर्मित मार्केट कॉम्प्लेक्स की छत पर सो रहे एक परिवार पर तेजाब फेंक कर हमला किया गया. इस हमले में परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना के तुरंत बाद सुबह करीब तीन बजे घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायलों में फुलवानो बेवा (60), हसीन बीवी (35), आलम शेख (25) व शबनम बानो (15) अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती हैं.



    ये खबर भी पढ़े-हेमा मालिन की प्रतिष्ठा दांव पर, 89 लोकसभा सीटों के लिए दूसरे चरण का चुनाव प्रचार आज थम जाएगा



    मौके पर पहुंची पुलिस ने बयान दर्ज किया

    घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही एसडीओ कपिल कुमार, एसडीपीओ विमलेश कुमार त्रिपाठी और थाना प्रभारी गुलाम सरवर अस्पताल पहुंचे और घटना से संबंधित जानकारी जुटायी. पुलिस अधिकारी ने पीड़ित परिवारों का लिखित बयान भी दर्ज किया है. पूछताछ के दौरान पीड़ित परिवार ने कुछ लोगों पर हमले का शक जताया है. हालांकि घटना में शामिल लोगों की पुष्टि थाने में आवेदन देने के बाद ही हो पायेगी. मौके पर पहुंचे एसडीपीओ ने घटना से जुड़े कई साक्ष्यों की जांच की.


    फॉरेंसिक टीम जांच करेगी

    घटना की जानकारी देते हुए एसडीपीओ ने बताया कि स्थानीय पुलिस के माध्यम से घटना से संबंधित जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच करेगी. फिंगर प्रिंट टीम भी मौके पर पहुंच सकती है।



    ये खबर भी पढ़े-सीतामढी रेलवे रेल यात्री संघ के जिला अध्यक्ष राजेश कुमार सुंदरका को सम्मानित किया गया.



    पुलिस सीसीटीवी चेक करेगी

    एसडीपीओ ने कहा कि घटना स्थल के आसपास नगर पंचायत कार्यालय, पुलिस प्रशासन एवं स्थानीय लोगों द्वारा लगाये गये सीसीटीवी कैमरे की भी जांच पुलिस प्रशासन द्वारा की जायेगी. पीड़ित परिवारों ने पुलिस को बताया है कि घटना के बाद सभी लोग भाग गये. हालांकि इन लोगों ने कुछ दूर तक पीछा भी किया लेकिन वे भागने में सफल रहे. जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज का इस्तेमाल किया जाएगा.


    ये खबर भी पढ़े-पटना जिला खो-खो सैलाब लीग सीजन 2 की चयन प्रक्रिया शुरू



    एसडीओ किसे कहते हैं?

    राजमहल एसडीओ कपिल कुमार ने बताया कि पुलिस व प्रशासन एसिड अटैक की घटना की गंभीरता से जांच कर रही है. घटना से जुड़े सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है. फोरेंसिक टीम और सीसीटीवी फुटेज से भी जांच में मदद मिलेगी. 

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header+AidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad