Header Ads

  • BREAKING NEWS

    सीतामढ़ी :डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने स्वयं कई तटबंधों का किया निरीक्षण


    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी.बिहार 
    कैमरामैन पवन साह के साथ ब्यूरो संवाददाता असफाक खान  रिपोर्ट 
    सीतामढ़ी :जिले में हो रही बारिश एवम मौसम विभाग के अलर्ट के आलोक में जिला प्रशासन फूल एक्शन में।डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने स्वयं  कई तटबंधों का किया निरीक्षण |

    सबंधित अधिकारियों को लगातार तटबंधों का निरीक्षण करते रहने का दिया निर्देश जिला नियंत्रण कक्ष भी मुस्तैद भारत मौसम विभाग द्वारा सीतामढ़ी एवं आ स पास के जिलों में अगले दो,-तीन दिन विशेषकर 28तारीख को  भारी वर्षा होने की चेतावनी जारी किया गया हैं।

    ये भी पढ़े :नवरात्र के पहले दिन मां दुर्गा के दर्शन के लिए मंदिरों में उमड़ी श्रद्धालुओं की भारी भीड़

    VIDEO:-

    प्राप्त सूचना के आलोक में जिला प्रशासन द्वारा त्वरित कार्रवाई शुरू कर दी गयी हैं.।डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने लगातार हो रही बारिश में ही पदाधिकारियो के साथ सूप्पी प्रखण्ड के जमला परसा बांध,रामपुर कंठ आदि तटबंधों का निरीक्षण किया।

    ये भी पढ़े :दिल्ली पुलिस ने अवैध तरीके से देश में रह रहे 230 विदेशी को पकड़ा

    उन्होंने नदियों के जलस्तर,तटबंधों पर होने वाली रेन कट पर लगातार निगरानी रखने का निर्देश दिया।डीएम के निर्देश के आलोक में  जिला के  एसडीओ,बीडीओ एवं सीओ सहित सभी संबंधित पदाधिकारी भी तटबंधों का निरीक्षण कर रहे है। डीएम ने सभी सीओ को निर्देश दिया है कि अपने क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों एवं आम नागरिकों से भी पूर्ण सतर्कता बरतने, किसी अफवाह पर ध्यान नहीं देने की अपील की । 

    ये भी पढ़े :Bihar Rain : पटना पर दो तरफा बाढ़ का खतरा,DM बचाव एवं राहत कार्य में जुटे

    उन्होंने भी जिले वासियों से अपील किया है कि सजग रहे,सतर्क रहें एवम अफवाहों से दूर रहे।उन्होंने नदी, तालाबो,जल जमाव वाले क्षेत्रों में नही जाने विशेषकर बच्चो को इनसे दूर रखने का भी अपील किया है। डीएम ने जिला नियंत्रण कक्ष को पूरी तरह से मुस्तैद रहने का निर्देश दिया है।किसी भी प्रकार की सूचना या सहायता के लिए जिला नियंत्रण कक्ष के नंबर 06226-250316से संपर्क किया जा सकता है।

    गौतम कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad