Header Ads

  • BREAKING NEWS

    KERALA: बहु ने 14 साल में 6 ससुराल वालो की हत्या,पढ़े कैसे की हत्या

    We News 24 Hindi »केरल
     संवाददाता अनामिका कुमारी    

    केरल : एक महिला ने 2002 से 2016 के बीच कुल 14 सालों में अपनी ही ससुराल के कुल 6 लोगों की हत्या कर दी और किसी को कुछ पता ही नहीं चल पाया। सबसे पहले उसने अपनी सास को मारा और फिर जिसने भी उसकी लाइफ को डिस्टर्ब करने की कोशिश की, उसकी हत्या होती गई। चौंकाने वाली बात तो यह है कि पुलिस और डॉक्टर हर मौत को आत्महत्या मानते रहे। 

     ये भी पढ़े -NEW DELHI:JNU में हुई हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस जल्द कर सकती है खुलासा,तीन संदिग्धों के बारे में मिली सूचना

    मामला तब सामने आया जब पुलिस ने 14 सालों में मरे सभी परिवार वालों की कब्रें खोदीं। जॉली थोमस नाम की महिला ने सबसे पहले अपनी सास अनम्मा थोमस को 2002 में मार डाला और 2008 में ससुर टॉम थोमस की भी जान ले ली। 2011 में जॉली ने अपने पति रॉय थोमस और फिर 2014 में रॉय के चाचा मैथ्यू की हत्या कर दी। वहीं 2016 में उसने एक अन्य रिश्तेदार साइली और उसके एक साल के बच्चे को भी उसी तरह मार दिया। 

     ये भी पढ़े -DELHI: निर्भया के कातिलों को फांसी देने लिए तिहार जेल में रातो रात बनाया गया मौत का कुआं

    पुलिस ने पाया कि ये सभी लोग खाना खाते ही मर गए और हर मौत के समय जॉली वहां मौजूद थी। पुलिस को शक है कि या तो जॉली के किसी और से संबंध थे इसलिए उसने ये सब किया या फिर उसने जायदाद हड़पने के लिए ये कदम उठाया। अगर अमेरिका में रहने वाले टॉम थोमस के दूसरे बेटे रौजी थोमस ने शिकायत न दर्ज कराई होती तो शायद इन मौतों पर से कभी पर्दा न उठाता। 

     ये भी पढ़े -RANCHI:पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास सहित कई अधिकारियों की बढ़ सकती है मुश्किलें ,लगा करोड़ो के घोटाले का आरोप

    जॉली का पता लगाने पर पुलिस को मालूम हुआ कि उसने शाजू नाम के शख्स से दूसरी शादी कर ली है। शाजू का बेटे और पहली पत्नी की मौत भी उसी तरह के हालातों में हुई जैसे जॉली के परिवार के लोगों की हुई थी। इतने सालों से लगातार हो रही मौतों में से केवल रॉय की मौत के बाद उसके शव की जांच हुई थी जहां शरीर में जहर मिला और मामले को आत्महत्या करार देकर बंद कर दिया गया था। इलाके के एसपी ने कहा कि फॉरेंसिक जांच पूरी होने पर हम चार्जशीट दाखिल करेंगे और संभव है कि और लोगों का गिरफ्तारी की जाए। शाजू और दो अन्य को हिरासत में लिया जा चुका है। 

    गौतम कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad