Header Ads

  • BREAKING NEWS

    आंतकवादियों को हथियारों सप्लाई करने वाला अपराधी गिरफ्तार ,RSS उप प्रमुख की हत्या से भी जुड़ा है तार




    We News 24 Hindi »उत्तर प्रदेश/राज्य

    हापुड़/धर्मेंद्र चौधरी की रिपोर्ट 

    हापुड़ :  ATS की टीम को  रविवार को मिली बड़ी कामयाबी ATS टीम  ने  हापुड़ से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए व्यक्ति खालिस्तान लिबरेशन फ़ोर्स के आंतकवादियों को हथियारों की आपूर्ति करता था ।

     पकड़ा गया आरोपी  मेरठ जिले का निवासी है। बदमाश पर विभिन्न जिले  के कई थानों में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पकड़ा गया बदमाश पिछले काफी समय से पंजाब समेत कई जिलों  की पुलिस एवं ATS के लिए सिरदर्द बना हुआ था।ये आरोपी पंजाब के RSS उप प्रमुख की हत्या से भी जुड़ा हुआ है |

    पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने बताया कि एटीएस की टीम रविवार सुबह हाुपड़ पहुंची। टीम ने उनसे एक बदमाश को गिरफ्तार करने में मदद मांगी। इसके बाद एटीएस और पुलिस ने संयुक्त रूप से थाना देहात क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित एक मार्बल की दुकान से जन पद मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र के गांव राधना निवासी जावेद को गिरफ्तार कर लिया है। 




    पकड़े गए बदमाश पर खालिस्तान लिबरेशन फ़ोर्स के आतंकवादियों को अवैध रूप से हथियारों की आपूर्ति करने का आरोप है। वह हथियारों के बदले में आतंकवादियों से मोटी रकम वसूल करता था। एटीएस की टीम काफी समय से उसके पीछे लगी थी। हथियारों की तस्करी के मामले में जावेद के खिलाफ पंजाब के थाना स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल एसओएस मोहाली नगर में मुकदमे दर्ज हैं। 

    पंजाब पुलिस के साथ कई जन पदों की पुलिस जावेद की तलाश में लगी थी। कुछ माह पहले एटीएस ने जावेद के साथी जन पद मेरठ के थाना जानी क्षेत्र के गांव टिकारी निवासी आशीष को गिरफ्तार किया था। दोनों मिलकर खालिस्तानी आतंकवादियों को अवैध हथियारों की सप्लाई करते थे। आशीष ने पूछताछ के दौरान एटीएस को जावेद के बारे में सारी जानकारियां दी थीं।जावेद पंजाब के राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के उप प्रमुख जगदीश कुमार गगनेजा की हत्या के लिए आतंकी धरमिंदर को हथियार देने के मामले में भी वांछित है | 

    रविवार को एटीएस टीम ने जावेद की तलाश में उसके गांव राधना में छापा मारा था लेकिन जावेद बचकर निकल गया। उसका पीछा करती हुई हापुड़ तक पहुंची और उसे दबोच लिया है।
    पत्नी व बच्ची के साथ हापुड़ पहुंचा था जावेद रविवार दोपहर करीब 11 बजे गढ़ रोड स्थित मार्बल के गोदाम पर जावेद कार में सवार होकर पत्नी, बच्ची और ड्राइवर के साथ आया था। इस दौरान उसका पीछा करते हुए एटीएस भी वहां पहुंच गई। भनक लगने पर जावेद ने अपनी पत्नी और बच्ची को गोदाम से बाहर निकल कर कार में जाकर बैठने को कहा।

     इसके बाद वह गोदाम की ऊपरी मंज़िल पर मार्बल देखने का बहाना बनाकर छिप गया। करीब आधा घंटे के प्रयासों के बाद स्थानीय पुलिस की मदद से मार्बल के गत्तों के बीच छिपे जावेद को गिरफ्तार किया गया। उसके ड्राइवर अनवर को भी हिरासत में लिया गया। उसकी पत्नी बच्ची के साथ फ़रार हो गया ।

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad