Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बिहार में कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा,पत्नी संग आइसोलेट किए गए मंत्री,24 घंटे में चार कोरोना मरीज दम तोड़ा




    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य

    पटना से राजकुमार की रिपोर्ट


     पटना: बिहार में कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा ,  पिछले 24 घंटे में चार कोरोना मरीज़ो  ने इलाज के समय  दम तोड़ा उसके बाद सूबे में मृतकों की संख्या बढ़कर 62 हो गई  रविवार को ही 7,447 सैंपल की जांच में  245 नए कोरोना मरीज मिले हैं जिसके बाद COVID-19 कुल संक्रमितों की संख्या अब 9,224 हो गई है। वहीं राज्य मंत्रिमंडल के सीमांचल क्षेत्र से आने वाले एक मंत्री और उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद उन्हें आइसोलेट किया गया है।

    ये भी पढ़े-बड़ा खुलासा :चल रही थी वैशाली में बड़ी अवैध गन फ़ैक्टरी ,हथियारों का ज़ख़ीरा देख पुलिस महकमे में हडकंप

    रविवार को आई जांच रिपोर्ट में पटना से 23 और भागलपुर से 40 मरीज मिले हैं। वहीं पिछले 24 घंटे में 226 संक्रमितों ने महामारी को पराजित किया, अब ठीक होने वालों की संख्या 7,156 हो गई है। राज्य में वर्तमान में कुल एक्टिव केस मात्र 2105 है।

    पत्नी संग आइसोलेट किए गए मंत्री 
    बड़ी लापरवाही: बारात लेकर शादी रचाने पहुंच गया कोरोना पॉजिटिव मरीज, हुआ खुलासा तो 
    स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार कटिहार जिले के प्राणपुर के भाजपा विधायक व बिहार सरकार के पिछड़ा एवं अति पिछड़ा विभाग के कल्याण मंत्री विनोद कुमार सिंह व उनकी पत्नी निशि सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। रविवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आने के मंत्री को कटिहार के एक होटल में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है। 

    ये भी पढ़े-राजीव गांधी फ़ाउंडेशन सवालों के घेरे में,भगोड़ा मेहुल चौकसी ने भी दिए फ़ाउंडेशन को भारी रकम,कांग्रेस की सियासी मुश्किलें बढ़ी



    पटना में 587 पॉजिटिव, 310 ठीक हुए 
     स्वास्थ्य विभाग के सचिव लोकेश कुमार ने बताया कि रविवार को पटना के अलग-अलग इलाकों से 23 पॉजिटिव मिले हैं। इनमें कंकड़बाग से एक, पटना सिटी से सात, लोहानीपुर से तीन, भुसौला दानापुर से एक, बाढ़ से एक और खुसरुपुर से एक मरीज मिले हैं। पटना में पॉजिटिव मामले 587 हैं इनमें 310 ठीक हुए हैं। इस जिले में अब 271 एक्टिव केस हैं। 

    ये भी पढ़े-पटना में कोरोना का आतंक जारी, मरने वाले MR की पत्नी,बेटा, बेटी समेत 29 संक्रमित मिले

     


    भागलपुर 40, जहानाबाद में मिले 13 नए मरीज
    सचिव ने बताया कि आज भागलपुर से 40 पॉजिटिव मिले हैं। इनके अलावा जहानाबाद से 13, अरवल से तीन, औरंगाबाद से आठ, बेगूसराय से नौ, गया से छह, गोपालगंज से तीन, जमुई से दो, कैमूर से छह, मधुबनी से पांच, मुंगेर से सात, नालंदा से 17, नवादा से चार, रोहतास से आठ, समस्तीपुर से 10, शेखपुरा से छह, शिवहर से एक और सीतामढ़ी से दो मरीज हैं। इनके अलावा अररिया से 10, भोजपुर से 10, बक्सर से दो, पू. चंपारण से एक, कटिहार से सात, किशनगंज से एक, लखीसराय, मुजफ्फरपुर, पूर्णिया और सिवान से दो-दो, सारण से सात, वैशाली से 13 और प. चंपारण से छह पॉजिटिव मिले हैं। 

    ये भी पढ़े-सावधान :बिहार के आठ जिलों में अगले 72 घंटों तक भारी बारिश का रेड अलर्ट,सभी जिलों में एनडीआरएफ की तैनाती


    24 घंटे में चार संक्रमितों की मौत
    स्वास्थ्य विभाग ने रविवार को जारी मेडिकल बुलेटिन में बताया कि पिछले 24 घंटे में और कोरोना संक्रमण से  चार  लोगों की मौत हुई है। इनमें पटना, रोहतास, नवादा और अरवल में एक-एक मौत हुई है। जिन कोरोना संक्रमितों की मृत्यु हुई है वे पूर्व से ही कई प्रकार की गंभीर बीमारियों से जूझ रहे थे। चार मौत के बाद महामारी से मरने वालों की संख्या 62 हो गई है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad