Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Rajsthan Political Fight भाजपा ने कांग्रेस द्वारा जारी ऑडियो टेप के लिए कांग्रेस नेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई


    We News 24 Hindi »रजस्थान/राज्य/जयपुर

    खुसबू सिंह की रिपोर्ट


    जयपुर : राजस्थान की राजनीति से जुड़ा एक ऑडियो  किए जाने के बाद बीजेपी ने राज्य की अशोक गहलोत सरकार से कई सवाल किए हैं और इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। बीजेपी प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने पूछा कि क्या राजस्थान में फोन टैपिंग की गई थी और यदि ऐसा था, तो राज्य सरकार ने मानक प्रक्रिया का पालन किया। 

    सीबीआई जांच करने की मांग 

    उन्होंने कहा कि बीजेपी ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार से कथित फोन टैपिंग से जुड़ी सभी अवैधताओं की सीबीआई जांच करने की मांग करती है। पात्रा ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस का राजनीतिक ड्रामा हम देख रहे हैं। ये षड़यंत्र, झूठ फरेब और कानून को ताक पर रखकर कैसे काम किया जाता है, उसका मिश्रण है। वहां जो राजनीतिक नाटक खेला जा रहा है, वो यही मिश्रण है। 

     राजस्थान में अप्रत्यक्ष रूप से आपातकाल

    राजस्थान में कथित टेप पर बढ़ा बवाल,BJP ने सुरजेवाला के खिलाफ की शिकायत उन्होंने कहा कि राजस्थान की सरकार 2018 में बनी, अशोक गहलोत जी मुख्यमंत्री बनें, उसके बाद एक कोल्ड वॉर की स्थिति कांग्रेस पार्टी की सरकार में बनी रही। कल अशोक गहलोत जी ने स्वयं मीडिया के सामने आकर कहा है कि 18 महीने से मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के बीच में वार्तालाप नहीं हो रही थी। सारा षड्यंत्र उन्हीं के घर में रचा जा रहा था और  कुछ ऑडियो टेप के माध्यम से आरोप लगाया जा रहा है कि भाजपा, कांग्रेस पार्टी को तोड़ने का प्रयास कर रही है:
    बीजेपी ने पूछा है कि क्या राजस्थान में हर व्यक्ति, जिसका कोई भी सरोकार राजनीति से है, उसका फोन टेप किया जा रहा है क्या? क्या राजस्थान में अप्रत्यक्ष रूप से आपातकाल नहीं लगाया जा रहा?

    ये भी पढ़े--Coronavirus News Update:थमी दिल्ली में लगी कोरोना पर ब्रेक, इन राज्यों की अभी भी बिगड़ रहे है हालात


    बीजेपी ने सुरजेवाला के खिलाफ दी शिकायत
    बीजेपी नेता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली चुनी हुई सरकार को गिराने की साजिश से संबंधित एक कथित ऑडियो क्लिप के साथ केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का नाम जोड़ने पर रणदीप सुरजेवाला और गोविंद सिंह डोटासरा सहित कांग्रेस नेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

    ये ही पढ़े-Hariyali Teej 2019:हरियाली तीज 23 जुलाई को ,आइये जानते है कैसे मनाय इस बार तीज महोत्सव को


    भाजपा राजस्थान के प्रवक्ता भारद्वाज द्वारा अशोक नगर पुलिस स्टेशन के स्टेशन ऑफिसर को दी गई शिकायत में कहा है कि महेश जोशी, रणदीप सुरजेवाला, और अन्य आरोपी रोजाना बीजेपी के खिलाफ झूठे और भड़काऊ बयान दे रहे हैं ताकि राज्य सरकार की जो स्थिति है उसका दोष हमारी पार्टी पर लगाया जा सके। बीजेपी की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए 8 सिविल लाइंस स्थित मुख्यमंत्री आवास पर एक साजिश रची गई थी .

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad