• Breaking News

    चिराग दिल्लीसे दर्दनाक खबर ,लड़की के जन्म से परेशान थी माँ ,माइक्रोवेव में मिला दो महीने की मृत बच्ची



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग / गौतम कुमार  

    नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के चिराग दिल्ली इलाके स्थित एक मकान में   माइक्रोवेव ओवन में दो महीने की बच्ची मृत पाई गई। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बेनिता मैरी जयकर ने कहा कि उन्हें दोपहर करीब 3.15 बजे बच्ची की मौत की सूचना मिली और सभी संभावित कोणों की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।


    ये भी पढ़े-पटना में भारी घोटाला , चिटफंड कंपनी ने महिलाओं को लगाया करोड़ों का चूना

    जयकर ने कहा, 'शिशु के माता-पिता, गुलशन कौशिक और डिंपल कौशिक से पुलिस स्टेशन में पूछताछ की जा रही है और आगे की जांच जारी है।'एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि बच्चे की मां, जो इस मामले में मुख्य संदिग्ध है, बच्ची के जन्म से परेशान थी।

    ये भी पढ़े-सुविधाओ से लैस दिल्ली,छतरपुर सब्जी मंडी ,महरौली से सस्ते दामों पर मिल रही सब्जियां


    एनडीटीवी ने सूत्रों के हवाले से कहा, 'अनन्या(लड़की का नाम) का जन्म इस साल जनवरी में हुआ था और कौशिक तब से परेशान थीं। उन्होंने इस मुद्दे पर अपने पति से भी लड़ाई की थी।'


    दंपति का एक चार साल का बेटा भी है। एक पड़ोसी, जिसने पुलिस को शिशु की मौत की सूचना दी, ने कहा कि कौशिक ने खुद को घर के अंदर बंद कर लिया था जिसके बाद उनकी सास ने शोर मचाया। उन्होंने कहा, 'हमने शीशा तोड़ा और कमरे में दाखिल हुए। हमने देखा कि महिला अपने बेटे के साथ बेहोश पड़ी थी, लेकिन दो महीने की बच्ची अनन्या गायब थी।'

    ये भी पढ़े-दिल्ली छत्तरपुर ,निगम पार्षद के पति करवाते है जमीनों पर अवैध कब्ज़ा ,नरेश त्यागी

    अनन्या की दादी और कुछ पड़ोसियों ने तब पूरे घर में देखा और बच्चे को माइक्रोवेव ओवन के अंदर पाया। ओवन को घर की दूसरी मंजिल के एक कमरे में रखा गया था। पुलिस ने कहा कि घटना के समय बच्चे के पिता डिपार्टमेंटल स्टोर में थे, जिसे वह पास में चलाता है। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad